देश/विदेश अपडेटबैतूल अपडेटब्रेकिंग न्यूजमध्यप्रदेश अपडेटयूथ अपडेट

सुपरवाइजर की सब्बल मारकर बेरहमी से हत्या करने वाला आरोपी इटारसी रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार

Hatya Ka aaropi girftar

बैतूल। महूपानी में एक कंपनी में कार्यरत सुपरवाइजर की वहीं काम करने वाले एक कर्मचारी ने बीते महीने सब्बल मारकर बेरहमी से हत्या (brutal murder) कर दी थी। हत्या करने के बाद आरोपी फरार हो गया था। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को इटारसी रेलवे स्टेशन (Itarsi Railway Station) से गिरफ्तार किए जाने की बात पुलिस ने कही है।

एसडीओपी शाहपुर पल्लवी गौर और चिचोली टीआई तरन्नुम खान ने गुरुवार को कंट्रोल रूम में आयोजित पत्रकार वार्ता (Press Conference) में इस संबंध में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि 19 अगस्त 2022 को फरियादी अभयजीत पिता कौशल प्रसाद पटेल ने थाना आकर रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि वह नागपुर की पीएनआरसी कंपनी (pnrc company) ग्राम महूपानी में काम करता है। उसके साथ गांव के ही विष्णु कुशवाह नीरज दाहिया एवं शहडोल का राकेश केवट भी महूपानी में कर रहे थे। 18 अगस्त 2022 को रात्रि में राकेश केवट वेयर हाउस के बाहर घूम रहा था।

सुपरवाईजर विष्णु कुशवाह राकेश को वेयर हाउस से बाहर जाने के लिये मना करता था। इसी बात को लेकर राकेश केवट ने वहीं पास में रखी लोहे की सब्बल से सुपरवाईजर विष्णु कुशवाह के साथ मारपीट की। जिससे उपचार के दौरान विष्णु प्रसाद की मृत्यु हो गई। फरियादी की रिपोर्ट पर थाना चिचोली में अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना की गई। आरोपी दीगर जिले का होकर घटना दिनांक से फरार था।

आरोपी की तलाश और पतारसी हेतु एसपी सिमाला प्रसाद और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नीरज सोनी के मार्गदर्शन एवं एसडीओपी पल्लवी गौर के निर्देशन में थाने से टीम गठित की गई थी। इस टीम द्वारा आरोपी को इटारसी रेलवे स्टेशन से आज गिरफ्तार कर न्यायालय बैतूल पेश किया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी में टीआई तरन्नुम खान, एसआई अवधेश तिवारी, खुशहाल बघेल, एएसआई मुलायमसिंह, वीरेन्द्र तोमर, अजय अजनेरिया, आरक्षक विवेक व मनीष की विशेष भूमिका रही है।

Related Articles

Back to top button