Ajab Gajab : चार दिनों तक कब्र में दफन था शख्स, आवाज आने पर की खुदाई तो जिंदा निकला

Ajab Gajab : यूरोप के मालदोआ में पुलिस ने चार दिन से कब्र में दफनाए वृद्ध को जिंदा बाहर निकाला है। डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस एक 74 साल की महिला की मौत के मामले में जांच करने पुलिस गांव में पहुंची थी।

छानबीन के दौरान पुलिस को किसी के चीखने की आवाजें सुनाई दी। जिसके बाद उन्होंने आवाज आने वाली जगह की खुदाई कराई। कब्र से जिंदा वृद्ध के निकलने के बाद वहां मौजूद सभी लोगों की आंखें फटी की फटी रह गई।

हत्या की जांच करने पहुंची थी पुलिस

Ajab Gajab : रिपोर्ट के मुताबिक, एक वृद्ध महिला की मौत के बाद उसके रिश्तेदार के गांव में पुलिस छानबीन करने पहुंची थी। जब पुलिस गांव में तलाशी ले रही थी, तभी पुलिस वालों को जमीन पुलिस वालों को जमीन के अंदर से चीखने की आवाज सुनाई दी। संदेह होने पर पुलिस ने आवाज आने वाली जगह की मिट्टी हटवाई तो उसमें से एक वृद्ध निकला, जिसकी सांसें चल रही थी।

कब्र के अंदर बुजुर्ग की चल रही थी सांसें (Ajab Gajab)

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि एक गड्ढे में वृद्ध को रखकर उसके ऊपर लकड़ी रखी गई थी और मिट्टी से ढंक दिया गया था। लेकिन किसी तरह से वृद्ध को ऑक्सीजन पहुंच रही थी। जिसकी वजह से वह चार दिनों से जिंदा था।

विवाद के बाद किशोर ने कब्र में किया था बंद (Ajab Gajab)

कब्र में चार दिन तक बंद रहने के बावजूद जिंदा रहने को लोग भगवान का चमत्कार मान रहे हैं। कब्र से निकलने के बाद वृद्ध ने बताया कि विवाद के बाद एक किशोर ने उसको कब्र में बंद कर दिया था। बंद करने से पहले उसने वृद्ध पर चाकू से हमला भी किया था।

पुलिस को शक है कि वृद्ध को जमीन में जिंदा दफन करने वाला शख्स महिला की हत्या में शामिल हो सकता है। फिलहाल पुलिस ने संदिग्ध शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। (Ajab Gajab)

देश-दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | Trending खबरों के लिए जुड़े रहे betulupdate.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए सर्च करें betulupdate.com

Leave a Comment