Animal Attack Video : सांड ने किया अटैक मगर शख्स टस से मस नहीं… फिर आगे जो हुआ…

Animal Attack Video : सोशल मीडिया (Social Media) पर आपको कब, क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता? कई बार चीजें इतनी मजेदार होती है कि उन्हें बार-बार देखने का मन करता है। वहीं, कई बार मामला हैरान करने वाला होता है।

इसी कड़ी में एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आप हक्के-बक्के रह जाएंगे। क्योंकि, इस वीडियो में एक सांड शख्स के सामने हमला करने को आता है। लेकिन शख्स टस से मस नहीं हुआ। कुछ ही सेकेंड बाद सांड ने शख्स की ऐसी हालत कर दी, जिसे वो जिंदगीभर नहीं भूल पाएगा।

देखें वीडियो

सांड ने अचानक किया हमला (Animal Attack Video)

वायरल हो रहे इस वीडियो को देख मालूम पड़ता है कि बुल रेस हो रही है। कई लोग इस खेल को देखने आए हुए हैं। सड़क के दोनों किनारे स्टैंड लगाया गया है ताकि दर्शक इस खेल का आनंद ले सकें। मगर तभी एक शख्स स्टैंड से बाहर आकर सड़क पर बैठ जाता है। सामने से आ रहे सांड की नजर उस पर पड़ जाती है। फिर क्या था सांड उस पर हमले के लिए दौड़ता है।

मगर नजदीक जाते ही शांत हो जाता है। सांड को सामने आता देखने के बाद भी शख्स ने कोई रिएक्शन नहीं दिया और चुपचाप बैठा रहा। उसे देखकर सांड भी भ्रम में पड़ गया और अटैक करने के प्लान को छोड़ दिया।

देश-दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | Trending खबरों के लिए जुड़े रहे betulupdate.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए सर्च करें betulupdate.com

“बैतूल अपडेट” व्हाट्सएप चैनल से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें 👇

Leave a Comment