देश/विदेश अपडेटबड़ी खबरेंबैतूल अपडेटब्रेकिंग न्यूजमध्यप्रदेश अपडेटसैर सपाटा अपडेट

actor govinda in betul : रवीना टंडन और कंगना रनौत के बाद गोविंदा भी फिदा हुए बैतूल के कुदरती सौंदर्य पर, काफी देर ठहरे, कही यह बड़ी बात

▪️ उत्तम मालवीय, बैतूल
फिल्म अभिनेत्री रवीना टंडन (Raveena Tandon) और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बैतूल में काफी समय तक ठहर चुकी हैं। उन्हें बैतूल का कुदरती सौंदर्य और हरी-भरी वादियां खासी पसंद आई थीं। बैतूल की इसी प्राकृतिक खूबसूरती (Natural beauty of Betul) पर फिदा होने वालों में अब प्रख्यात फिल्म अभिनेता गोविंदा (film actor govinda) का नाम भी जुड़ गया है। बैतूल जिले की एक होटल में रविवार को कुछ समय तक रूके और नाश्ता भी किया। इस दौरान बैतूल को लेकर उन्होंने अपनी प्लानिंग भी लोगों से साझा की।

बालीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता गोविंदा भोपाल में एक निजी कार्यक्रम में शामिल होकर सड़क मार्ग से नागपुर जा रहे थे। इस दौरान पाढर के निकट स्थित होटल मेघना में नाश्ते के लिए रूके। सफर के दौरान और होटल में रूकने के दौरान वे आसपास की हरी-भरी वादियों (green valleys) को निहारते रहे। वे बैतूल जिले में चहुंओर बिखरे प्राकृतिक सौंदर्य से काफी प्रभावित हुए। उन्होंने होटल संचालक संजय लोहारिया से जिले की कई जानकारियां भी ली। यही नहीं गोविंदा ने श्री लोहारिया को बातचीत के दौरान मुंबई आने का भी न्यौता दिया।

बैतूल को लेकर यह है प्लान

होटल संचालक के अनुसार गोविंदा ने उन्हें बताया कि वे बैतूल की वादियों के बहुत कायल हैं। यदि उन्हें मौका मिला तो सरकार से चर्चा कर जिले में फिल्म सिटी (Film City) बनाएंगे। अच्छी जमीन मिलने पर इस प्रोजेक्ट के लिए शीघ्र काम शुरू कर सकते है। होटल के संचालक संजय के मुताबिक गोविंदा ने अपने मन की बात साझा करते हुए कहा कि बैतूल में फिल्म सिटी बनाने का उनका मन है। सरकार से इस बारे में चर्चा कर आगे की रणनीति पर विचार करेंगे। देखें वीडियो…

धाकड़ फिल्म की ली जानकारी

इस दौरान उन्होंने बैतूल जिले में धाकड़ फिल्म के बारे में भी संजय से चर्चा कर जानकारी हासिल की। करीब 45 मिनट रूकने के बाद वे नागपुर के लिए रवाना हो गए। होटल में रूके अन्य लोगों ने भी गोविंदा को करीब से निहारकर उनके साथ फोटो सेशन कराया। गोविंदा ने भी किसी को निराश नहीं किया। वे न केवल सभी से आत्मीयता से मिले, बल्कि सबके साथ फोटो सेशन भी कराया। गौरतलब है कि गोविंदा 90 के दशक के सुपरस्टार हैं। आज भी वे फिल्मों में सक्रिय हैं।

यह भी हो चुके बैतूल के कायल

उल्लेखनीय है कि कुछ समय पहले ही फिल्म अभिनेत्री रवीना टंडन चूरना अभ्यारण्य आई थीं। उन्होंने वहां 4-5 दिनों तक ठहर कर वनों के सौंदर्य और वन्य जीवों को निहारा था। इसी तरह अभिनेत्री कंगना रनौत भी अपनी फिल्म धाकड़ की सारणी में शूटिंग के सिलसिले में कई दिनों तक बैतूल में रूकी थीं। वे भी चूरना रिसोर्ट में ठहरी थीं। इस दौरान उन्होंने भी बैतूल के जंगल की खूबसूरती को करीब से निहारा था।

Related Articles

Back to top button