देश/विदेश अपडेटबड़ी खबरेंबैतूल अपडेटब्रेकिंग न्यूजमध्यप्रदेश अपडेट

Death in accident : सड़क हादसे में कांग्रेस नेता की मौत, अनियंत्रित बाइक नदी की पुलिया में गिरी, पुलिस ने पीएम के लिए भेजा शव

• निखिल सोनी, आठनेर
बैतूल के आठनेर नगर के एक कांग्रेस नेता की बीती रात सड़क हादसे में मौत हो गई। राबडया गांव के पास उनकी बाइक अनियंत्रित होकर नदी की पुलिया में गिर गई। इससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलने पर आज सुबह पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पीएम के लिए भिजवाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक आठनेर के वरिष्ठ कांग्रेस नेता अशोक पिता नत्थू आजाद (50) बीती रात आठनेर वापस लौट रहे थे। इस दौरान थाना क्षेत्र के ग्राम राबडया के पास स्थित क्रेशर के पास की पुलिया में मोटर साइकिल सहित गिर गए। इससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

सुबह राहगीरों ने जब दुर्घटनाग्रस्त बाइक और नदी में एक व्यक्ति को पड़े देखा तो पुलिस को सूचना दी। इस पर नगर निरीक्षक अजय सोनी टीम सहित मौके पर पहुंचे। पुलिस ने जांच शुरू करते हुए शव को पीएम के लिए भिजवाया है। श्री आजाद आठनेर नगर परिषद के पार्षद भी रह चुके हैं। समाज सेवा में वे लगातार सक्रिय रहे हैं। वे अपने पीछे एक पुत्र और पत्नी को छोड़ कर गए हैं।

पुलिस अधीक्षक ने फॉरेंसिक टीम के साथ किया घटनास्थल का निरीक्षण

इस मामले में घटनास्थल का निरीक्षण पुलिस अधीक्षक सिमाला प्रसाद द्वारा किया गया है। इस दौरान मौके पर अनुविभागीय अधिकारी पुलिस भैंसदेही शिवचरण बोहित एवं थाना प्रभारी आठनेर अजय सोनी उपस्थित रहे।

मृतक के फोटोग्राफ करवाए गए हैं एवं पोस्टमार्टम के दौरान डॉक्टर से चोट मृत्यु का कारण प्रकार एवं समय के संबंध में अभिमत के लिए लेख किया गया है। पुलिस अधीक्षक ने सभी बिंदुओं पर विवेचना करने के निर्देश दिए। इस दौरान फॉरेंसिक अधिकारी एवं फिंगर प्रिंट प्रभारी आबिदा अंसारी से तकनीकी तथ्यों पर पुलिस अधीक्षक ने चर्चा की।

Related Articles

Back to top button