अजब गजब : पहले अपनी पत्नी के साथ की शादी फिर मारपीट और फिर दूसरे की बीवी को लेकर गया युवक

शिवपुरी : अजब गजब : मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में पति-पत्नी के बीच मारपीट का अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। कोलारस थाना क्षेत्र में पड़ने वाले अग्रवाल धर्मशाला के पास रहने वाले एक युवक ने शिवपुरी की रहने वाली एक लड़की से शादी की थी। शादी के तीन महीने बाद ही युवक पत्नी को दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगा। उसके संग मारपीट भी करता था और पत्नी को मायके भगा दिया। इसके बाद युवक की जिस रिश्तेदार ने शादी करवाई थी, उसी की पत्नी को लेकर घर से भाग गया।

पुलिस ने मामले को दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है। मिली जानकारी के मुताबिक, 29 वर्षीय हेमलता की 18 मई 2022 को भरत के साथ शादी हुई थी। हेमलता के पिता अमर सिंह ने साढ़े सात लाख रुपये का सामान देकर बेटी को विदा किया था। शादी के तीन महीने तक तो सब कुछ सही चलता रहा, लेकिन इसके बाद हेमलता का पति भरत उसे प्रताड़ित करने लगा।

पांच लाख रुपये मांगने का पत्नी पर बनाया दबाव

शादी के बाद युवक पत्नी से पिता के घर से दहेज में पांच लाख रुपये और लेकर आने का दबाव बनाने लगा था। जब इस मामले की शिकायत हुई तो रिश्तेदारों की पंचायत बुलाई गई। इस पंचायत में संबंध कराने वाले रिश्तेदार राजाराम को भी बुलाया गया। पंचायत में भरत ने वादा किया कि अब वह पत्नी हेमलता को प्यार से रखेगा, लेकिन इसके बाद भी वह पत्नी को प्रताड़ित करता था।

शादी कराने वाले शख्स की पत्नी लेकर भागा युवक

बाद में उसने अपनी पत्नी को मारपीट कर उसे मायके भगा दिया। पीड़ित पत्नी हेमलता के अनुसार, इसके बाद वह सगाई कराने वाले राजाराम की पत्नी संगीता को लेकर ही भाग गया। मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई गई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी भरत के खिलाफ कई धाराओं में केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

देश-दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | Trending खबरों के लिए जुड़े रहेbetulupdate.comसे | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए सर्च करेंbetulupdate.com

Leave a Comment