बैतूल अपडेट

Betul Crime News : हंसी-मजाक में विवाद, बुजुर्ग का कुल्हाड़ी से काट दिया गला; सड़क हादसों में 2 की मौत

Betul Crime News : हंसी-मजाक में विवाद, बुजुर्ग का कुल्हाड़ी से काट दिया गला; सड़क हादसों में 2 की मौत
Betul Crime News : हंसी-मजाक में विवाद, बुजुर्ग का कुल्हाड़ी से काट दिया गला; सड़क हादसों में 2 की मौत

Betul Crime News : बैतूल। जिले में बीते 24 घंटे में एक वृद्ध की कुल्हाड़ी से गला काट कर हत्या कर दी गई वहीं 3 अलग-अलग सड़क हादसों में 2 लोगों की मौत हो गई। इसके अलावा 2 लोग घायल हैं। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उधर हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस ने कोर्ट में पेश किया।

हत्या की घटना बैतूल गंज थाना क्षेत्र के ग्राम बाजपुर की है। यहां दो लोगों के बीच हंसी-मजाक में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि एक युवक ने वृद्ध की कुल्हाड़ी से गला काटकर हत्या कर दी। इस घटना से पूरे गांव में सनसनी फैल गई। सूचना पर गंज पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को हिरासत में लिया।

इस संबंध में पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार की शाम को बाजपुर में रिंगा बारस्कर (75) की गांव के ही राधेश्याम धुर्वे (40) ने गला रेतकर हत्या कर दी। आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गया था। पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

पुलिस के मुताबिक शनिवार को रिंगा और राधेश्याम दोनों ने साथ में बैठकर शराब पी। शराब पीने के बाद नशे में दोनों हंसी मजाक करने लगे। इस हंसी मजाक के दौरान दोनों के बीच विवाद हो गया। विवाद में राधेश्याम ने कुल्हाड़ी से रिंगा के गर्दन पर हमला कर उसकी हत्या कर दी।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटना स्थल का जायजा लिया। इस संबंध में मृतक के परिजनों के बयान भी दर्ज किए। रविवार सुबह मृतक का जिला चिकित्सालय में पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया।

इधर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया और घटना में इस्तेमाल की गई कुल्हाड़ी को जब्त किया। आरोपी से पुलिस से पूछताछ कर रही है। आरोपी के खिलाफ धारा 302 सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को न्यायालय पेश किया है।

तीन सड़क हादसों में दो की दर्दनाक मौत, दो घायल (Betul Crime News)

बैतूल जिले में तीन अलग-अलग सड़क हादसे हुए। जिनमें दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए, जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया है। एक की हालत गंभीर होने पर नागपुर रेफर कर दिया है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक हरदा हाइवे का निर्माण कर रही एसएंडपी कंपनी में कार्यरत युवक बाईक से कहीं जा रहा था। तभी ग्राम आलमगढ़ के पास रविवार सुबह आयशर ट्रक ने बाईक को टक्कर मार दी।

हरियाणा का निवासी है मृतक (Betul Crime News)

हादसे में हरियाणा के हिसार जिले के आदमपुर जवाहर नगर निवासी सुजित सिंह पिता गोपीराम (25) की मौत हो गई। पुलिस ने उक्त ट्रक को जब्त कर ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मृतक का बैतूल जिला जिला चिकित्सालय में पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस हादसे की जांच कर रही है।

ट्रक में घुसा बाइक सवार (Betul Crime News)

दूसरा हादसा कोतवाली थाना क्षेत्र के उड़दन के पास हुआ है। जहां बाइक चालक ट्रक में घुस गया। हादसे में मनीष पिता आनंद धुर्वे (20) निवासी उड़दन की मौत हो गई है। सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और घटना स्थल का जायजा लिया। हादसा शनिवार शाम का बताया जा रहा है। मृतक का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया है।

पिकअप ने बाइक को मारी टक्कर (Betul Crime News)

तीसरा हादसा कोतवाली थाना क्षेत्र के उड़दन के पास हुआ। जहां पिकअप ने बाईक को टक्कर मार दी। हादसे मेें 15 वर्षीय किशोर और 20 वर्षीय युवती घायल हो गई। घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय लाया गया। युवती की हालत गंभीर होने पर उसे जिला चिकित्सालय से भर्ती किया। युवती की हालत गंभीर होने पर उसे उपचार के लिए नागपुर रेफर कर दिया है।

देश-दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | Trending खबरों के लिए जुड़े रहे betulupdate.comसे | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए सर्च करेंbetulupdate.com

“बैतूल अपडेट” व्हाट्सएप चैनल से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें 👇

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button