वायरल अपडेट

Viral Video: चंद मिनटों में पैक कर दी महिला ने कई साइकिलें, वायरल वीडियो देख लोग हुए Shocked

Viral Video: किसी भी कार्य को करने की अपनी एक अलग ही कला होती है। जैसे की पैकिंग भी कला है, जिसमें हर कोई निपूर्ण नहीं होता है। अक्सर हम किसी भी सामान की पैकिंग को एक साधारण कार्य के रूप में देखते हैं, लेकिन कुछ लोग इसे अनोखे ढंग से करके इसे स्पेशल बना देते हैं। जैसे कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक महिला चंद मिनटों में बड़ी-बड़ी साइकिलों को पैक कर देती है। महिला का अनोखा तरीका देखकर लोग हैरान रहे गए है।

यहां देखें वीडियो (Viral Video)…

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक महिला बड़ी आसानी से और चंद मिनटों में कई साइकिलों (Bicycles) को पैक कर देती है। आप देख सकते हैं कि कैसे महिला प्लास्टिक की थैली लेती है और जैसी ही वह साइकिल के पास लेकर जाती है। तुंरत साइकिल अपने आप पन्नी में पैक हो जाती है। इस वीडियो को देखकर लोग हैरान हैं।

इस वीडियो को @gunsnrosesgirl3 नामक अकाउंट से शेयर (Shared) किया गया था, जिसे अब तक लगभग 1 करोड़ बार देखा जा चुका है। वीडियो पर 18 हजार से ज्यादा लाइक्स (Likes) और हजारों कमेंट्स (Comments) मिल चुके हैं।

क्या है इसके पीछे का विज्ञान (Viral Video)

एक शख्स ने इसका जवाब दिया और कहा कि यहां न्यूटन का तीसरा नियम काम कर रहा है। महिला प्लास्टिक की थैली में हवा भरकर, एक छोर को साइकिल के पहिये पर दबाती है। इसके बाद वह हवा को कंप्रेस करती है। जैसे ही वह दूसरे छोर को छोड़ती है, हवा बाहर निकल जाती है। इक्वल और अपोजिट रिएक्शन के कारण प्लास्टिक बैग आगे की ओर बढ़ जाता है।

(Disclamer : Betul Update के साथ पाएं लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज, वायरल ट्रेंड और सोशल मीडिया की दुनिया से जुड़ी सभी खबरें। बैतूल अपडेट दिखाई गई वीडियो को सोशल मीडिया साइट्स से सीधे आपके पास लेकर आए है। यहां आपको ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर वायरल होने वाले हर कंटेंट की सीधी जानकारी मिलेगी। इसमें हमने किसी भी तरह की कांटछाट नहीं की है। इस वीडियो में दिखाया गया पूरा कंटेट यूजर द्वारा शेयर किया गया ओरिजनल कंटेट है। सोशल मीडिया पोस्ट बैतूल अपडेट के विचारों और भावनाओं का प्रतिनिधित्व नहीं करता है, हम इस पोस्ट में मौजूद किसी भी कंटेंट के लिए कोई जिम्मेदारी या दायित्व स्वीकार नहीं करते हैं।)

वायरल अपडेट और देश-दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | Trending खबरों के लिए जुड़े रहे betulupdate.comसे | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए सर्च करेंbetulupdate.com

“बैतूल अपडेट” व्हाट्सएप चैनल से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें 👇

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button