युवक को चाकू मारा, सड़क हादसों में 2 जख्मी

  • उत्तम मालवीय, बैतूल © 9425003881
    बैतूल जिले में बीती रात चाकूबाजी (knife shooting) और सड़क हादसों (road accidents) की 3 घटनाएं हुईं। भैंसदेही थाना क्षेत्र में एक युवक को जहाँ चाकू मार कर गम्भीर रूप से घायल कर दिया वहीं चिखलार और आठनेर क्षेत्र में दो सड़क हादसे हो गए। इन हादसों में 2 युवक घायल हो गए। सभी को 108 एम्बुलेंस (108 Ambulance) से जिला अस्पताल (district hospital betul) में भर्ती कराया गया है।

    यह भी पढ़ें… अपाला सिंह को कोतवाली, हिंगवे को सारणी की कमान

    यह भी पढ़ें… आठनेर में भीषण सड़क हादसा, युवक की मौत

    बीचबचाव करने गए युवक पर हमला
    प्राप्त जानकारी के अनुसार भैंसदेही थाना क्षेत्र के चिचोलाढाना में रविंद्र डढोरे के जीजा कमलेश मोने से गांव के ही 2 युवक विवाद कर रहे थे। जानकारी मिलने पर रविन्द्र बीचबचाव करने गया। इस पर दोनों युवकों ने रविन्द्र से ही मारपीट कर दी। इस दौरान चाकू से 2 वार कर गम्भीर रूप से घायल कर दिया। उसे 108 से पहले भैंसदेही और फिर जिला अस्पताल बैतूल में भर्ती कराया गया है। यहाँ उसका इलाज चल रहा है।

    यह भी पढ़ें… बड़ी कार्यवाही: सारणी टीआई, एएसआई सहित 3 सस्पेंड

    यह भी पढ़ें… गजब की बेफिक्री: काउंटर बनाकर खुलेआम लिख रहे थे सट्टा

    वाहन दुर्घटनाओं में 2 लोग घायल
    बीती रात वाहन दुर्घटनाओं में 2 लोग घायल हो गए। 108 एम्बुलेंस सेवा के योगेश पवार ने बताया कि रानीपुर मार्ग पर चिखलार के पास बाइक अनियंत्रित होने से एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। वह अपना नाम जित्तू बता रहा है। उधर आठनेर क्षेत्र में भी अनियंत्रित बाइक से गिर कर एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे 108 की सहायता से आठनेर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। वहाँ प्राथमिक उपचार करा कर जिला अस्पताल लाया गया। दोनों युवकों का यहाँ इलाज चल रहा है।

    यह भी पढ़ें… सांसद बोले- बजाओ ताली, किसानों ने दिया यह करारा जवाब, हो उठे असहज

    यह भी पढ़ें… बैतूल जिले में आज फिर 12 पॉजिटिव मिले

  • Leave a Comment