सांसद बोले- बजाओ ताली, किसानों ने दिया यह करारा जवाब, हो उठे असहज

दामजीपुरा में चल रहे किसानों के चक्काजाम में समझाइश देने पहुंचे थे श्री उइके

  • उत्तम मालवीय, बैतूल © 9425003881
    सांसद डीडी उइके को आज दामजीपुरा में असहज स्थिति का सामना करना पड़ गया। वहां चल रहे किसानों के चक्काजाम में किसानों से बात करने पहुंचे सांसद श्री उइके ने बिजली कम्पनी के अफसरों से चर्चा करने के बाद किसानों की मांग जल्द पूरी होने का ऐलान किया। इसके साथ ही उन्होंने किसानों से जोरदार ताली बजाने का आह्वान किया। इसका जवाब उन्हें उम्मीद के बिल्कुल विपरीत मिला।

    यह भी पढ़ें… दामजीपुरा में सैकड़ों किसानों ने किया चक्काजाम

    किसानों ने हाथ हिलाकर ताली बजाने से साफ मना कर दिया। उनका साफ कह दिया कि जब तक उनकी मांग पूरी नहीं होती तब तक वे तालियां बिल्कुल नहीं बजाएंगे। बार-बार कहने पर भी जब तालियां नहीं बजी तो सांसद समेत सभी नेता और अधिकारी भी असहज हो गए। यहां तक कि बिजली कम्पनी के डीजीएम विनोद सोनी ने भी मांग जल्द पूरी होने का आश्वासन देते हुए ताली बजाने का आग्रह किया, लेकिन किसान बिल्कुल तैयार नहीं हुए।

    यह भी पढ़ें… बिजली समस्या को लेकर दामजीपुरा बंद, चक्काजाम भी होगा

    गौरतलब है कि आज दामजीपुरा में बड़ी संख्या में किसानों ने चक्का जाम कर प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन में 40 से 45 गांव के किसान शामिल हुए। आंदोलन को लेकर बिजली विभाग के अधिकारी के अलावा भाजपा सांसद दुर्गादास उइके और कांग्रेसी नेता रामू टेकाम भी किसानों से बात करने पहुंचे थे। यहां किसानों को 8 दिन में पॉवर बढ़ाकर रोज 12 घण्टे बिजली देने की व्यवस्था करने का आश्वासन दिया गया है।

  • Get real time updates directly on you device, subscribe now.