बड़ी कार्यवाही: सारणी टीआई, एएसआई सहित 3 सस्पेंड

सारणी में खुलेआम सट्टा लिखे जाने के मामले में एसपी ने गिराई गाज

  • उत्तम मालवीय, बैतूल © 9425003881
    बैतूल के सारणी थाना (Sarani police station) में एक बार फिर थाना प्रभारी सहित 3 पर निलंबन (suspension) की गाज गिरी है। यहां खुलेआम काउंटर लगा कर सट्टा (Speculative) लिखने के मामले में एसपी (SP) ने सिमाला प्रसाद ने सारणी थाना प्रभारी फतेबहादुर सिंह, बीट प्रभारी एएसआई नवलकिशोर सरियाम और सूचना संकलन के लिए तैनात भूपेंद्र पटेल को निलंबित कर दिया है।

    यह भी पढ़ें… गजब की बेफिक्री: काउंटर बनाकर खुलेआम लिख रहे थे सट्टा

    सारणी का वायरल हुआ था वीडियो
    गौरतलब है कि आज सारणी थाना क्षेत्र का एक वीडियो वायरल हुआ था। इसमें खुलेआम और बेखौफ होकर काउंटर बनाकर 3 एजेंटों द्वारा सट्टा पर्ची लिखी जा रही थी। इसकी सूचना मिलने पर एसपी सिमाला प्रसाद ने ताबड़तोड़ कार्यवाही करते हुए सट्टे का यह अड्डा जमींदोज और तहस-नहस करवा दिया था। इसके साथ ही जिम्मेदार अधिकारियों-कर्मचारियों को निलंबित भी किया है।

    यह भी पढ़ें… टीआई सेन, चौकी प्रभारी सरियाम और एएसआई बिल्लौरे का निलंबन समाप्त

    दो महीनों में दूसरी बड़ी कार्यवाही
    सारणी पुलिस थाना वहां के टीआई सहित अन्य अधिकारियों के लिए इन दिनों शुभ साबित नहीं हो रहा है। मात्र दो महीनों में ही 2 बड़ी कार्यवाही में 2 थाना प्रभारियों, 1 चौकी प्रभारी, 2 एएसआई और 1 आरक्षक पर निलंबन की गाज गिर चुकी है। इससे पहले सारणी माइंस मामले में थाना प्रभारी, पाथाखेड़ा चौकी प्रभारी और एक एएसआई को निलंबित किया गया था। इनका निलंबन 5 जनवरी को ही समाप्त किया गया है। अब इन 3 अधिकारी-कर्मचारियों पर उनकी लापरवाही की गाज गिरी है।

    यह भी पढ़ें… दो साल से पेंडिंग थे 34 लीगल मामले, शाखा प्रभारी पर गिरी निलंबन की गाज

  • Get real time updates directly on you device, subscribe now.

    Leave A Reply

    Your email address will not be published.