Dhawan-Mithali Marriage : क्या शिखर धवन और मिताली राज शादी कर रहे हैं? जानिए क्या है पूरा मामला

Dhawan-Mithali Marriage : टीम इंडिया से दरकिनार किए गए ओपनर शिखर धवन इन दिनों अपने शो को लेकर चर्चा में हैं। धवन की इंटरनेशल क्रिकेट में वापसी अब मुश्किल है। वह चोट की वजह से आईपीएल के इस सीजन बीच में ही हट गए थे। पंजाब किंग्स के कप्तान धवन की जगह कुछ मैचों में सैम करेन ने कप्तानी की।

धवन का क्रिकेट करियर अब ढलान की ओर है। उन्हें राष्ट्रीय टीम में अब जगह नहीं मिल रही है। धवन ने खुद से जुड़ी एक अफवाह का खुलासा किया है। भारतीय टीम के ओपनर ने इसे एक अजीब तरह की अफवाह बताया।

पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने कहा कि एक बार उन्होंने सुना था कि वह टीम इंडिया की पूर्व कप्तान मिताली राज (Mithali Raj) से शादी करने जा रहे हैं। धवन ने जियो सिनेमा पर धवन करेंगे शो में कहा, ‘ मैंने सुना था कि मैं मिताली राज से शादी करने जा रहा हूं।’

मिताली राज वर्तमान में वुमेन प्रीमियर लीग फ्रेंचाइजी गुजरात जॉयंट्स की मेंटर हैं। धवन ने इस दौरान दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत की जमकर सराहना की जिन्होंने हाल में चोट से उबरकर भारत की टी20 वर्ल्ड कप टीम में वापसी की है।

Credit – Social Media

‘धवन करेंगे’ शो में शिखर का खुलासा (Dhawan-Mithali Marriage)

बता दें कि भारतीय टीम की पूर्व कप्‍तान मिताली राज फिलहाल डब्‍ल्‍यूपीएल में गुजरात जायंट्स टीम में मेंटर की भूमिका निभाती है। हाल ही में वह जियो सिनेमा के शो ‘धवन करेंगे’ में शिखर धवन के साथ नजर आईं। इस शो में धवन ने मिताली के साथ अपनी शादी की अफवाहों के बारे में खुलकर बात की। धवन ने कहा कि मैंने सुना कि है कि मेरी शादी मिताली राज से होने वाली है। इतना कहते ही दोनों ठहाके मारकर हंसने लगे।

Dhawan-Mithali Marriage : क्या शिखर धवन और मिताली राज शादी कर रहे हैं? जानिए क्या है पूरा मामला
Credit – Social Media

ऋषभ पंत की धवन ने की तारीफ

इस बात बातचीत के दौरान धवन ने दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान और भारतीय स्टार ऋषभ पंत की भी तारीफ की जिन्होंने टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए भारतीय टीम में शानदार वापसी की है। धवन ने कहा, ‘जिस तरह से उन्होंने दुर्घटना के बाद अपने रिहैब और चोटों को संभाला है उसकी मैं सराहना करना चाहता हूं। उन्होंने जो सकारात्मकता और मजबूती दिखाई है वो लाजवाब है। वो वापस आए आईपीएल खेले और भारतीय टीम में शामिल हुए ये अविश्वसनीय है और मुझे उन पर बहुत गर्व है।’

दोनों की शादी की उड़ी थी अफवाह (Dhawan-Mithali Marriage)

धवन ने कहा, ‘मैंने सुना कि मेरी शादी मिताली राज से होने वाली है।’ इस बात पर दोनों हंसने लगते हैं। मिताली राज धवन के शो में गेस्ट बनकर आई थीं। इस दौरान शिखर ने मिताली से क्रिकेट और उनके निजी जीवन को लेकर कई सवाल किए।

देश-दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | Trending खबरों के लिए जुड़े रहे betulupdate.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए सर्च करें betulupdate.com

“बैतूल अपडेट” व्हाट्सएप चैनल से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें 👇

Leave a Comment