Bull Fight Viral Video: इसे कहते है ‘आ बैल मुझे मार’ बैलों की भिड़त में कूद पड़ा शख्स, फिर आगे जो हुआ…

Bull Fight Viral Video: कहते हैं जानवरों की लड़ाई में कभी भी बीच में नहीं पड़ना चाहिए, इसका अंजाम क्या हो सकता है, ये आप हाल ही में वायरल इस वीडियो को देखकर लगा सकते हैं, जिसमें गुस्से से तिलमिलाते दो बैलों को बीच बाजार आपस में भिड़ते देखा जा सकता है।

इस दौरान एक ऑटो चालक बैलों के बीच की लड़ाई को खत्म करने के लिए उनके बीच पहुंच जाता है। इसमें ‘आ बैल मुझे मार’ कहावत सच होती दिख रही है, वीडियो में आगे जो होता है, उसे देखकर यकीनन आपकी भी रूह कांप उठेगी।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें नजर आता है कि किसी मार्केट में दो बैल एक दूसरे से लड़ रहे हैं। वहां खड़े कुछ लोग उन्हें लड़ते हुए देख रहे हैं तो वहीं कुछ लोग उन्हें भगाने में लगे हुए हैं। इतने में ही नजर आता है कि एक शख्स बैलों की लड़ाई रोकने के लिए अपनी ऑटो लेकर आता है।

पहली बार तो वह कामयाब हो जाता है और दोनों बैल अलग हो जाते हैं। मगर थोड़ी ही देर में वो फिर से लड़ने लगते हैं। इस बार जब वह उन्हें हटाने जाता है तो एक बैल उसके ऑटो को ही पलट देता है।

देखें वीडियो…

लोग कर रहे हैं कमेंट

वायरल हो रहे इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफार्म एक्स पर @PalsSkit नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस पर लोगों के तरह-तरह के काफी कमेंट भी आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है ‘यह लड़के हैं कुछ भी करते हैं।’ एक अन्य यूजर ने लिखा है ‘दो लोगों के झमेले मे नहीं पड़ना था अब लो आ गए न लपेटे में।’ एक और यूजर ने कहा है ‘दूसरो के मामले में टांग अड़ाना।’

देश-दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | Trending खबरों के लिए जुड़े रहे betulupdate.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए सर्च करें betulupdate.com

“बैतूल अपडेट” व्हाट्सएप चैनल से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें 👇

Leave a Comment