Delhi Fire News : रोहिणी में एम 2 के मॉल में आग लगने से महिला मामूली रूप से घायल

नई दिल्ली: Delhi Fire News दिल्ली के रोहिणी में तीन मंजिला एम2के मॉल में भीषण आग लगने से एक महिला को मामूली चोटें आईं, जबकि संपत्ति के भी काफी नुकसान की खबर है। अग्निशमन अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

Delhi Fire News दिल्ली फायर सर्विस (डीएफएस) के एक अधिकारी अजय शर्मा ने कहा, “हमें रात 8:45 बजे आग लगने की सूचना मिली। मौके पर 12 फायर टेंडर भेजे गए। कुछ लोगों को पीछे के रास्ते से निकाला गया।

“जांच के बाद ही आग लगने का कारण पता चल सकेगा। बताया जा रहा है कि एक महिला को मामूली चोटें आईं और उन्हें प्राथमिक उपचार दिया गया। हालांकि, आग लगने से पहले ही उन्हें बचा लिया गया और पीसीआर वैन में घटनास्थल से स्थानांतरित कर दिया गया।” ब्रिगेड, “अग्निशमन अधिकारी ने कहा।

आग के बारे में अधिक जानकारी साझा करते हुए, अधिकारी ने कहा, “मॉल में एक बेसमेंट, ग्राउंड फ्लोर और ऊपर तीन और मंजिलें थीं। आग बेसमेंट तक नहीं फैली, जहां कुछ फर्नीचर का काम चल रहा था। ग्राउंड फ्लोर पर एक आईवियर शोरूम था, जो आग में घिर गया था।

अधिकारी ने कहा, “पहली मंजिल, जिसमें एक सर्विस सेंटर है, को आंशिक नुकसान हुआ है, जबकि दूसरी और तीसरी मंजिल, जहां से एक स्पा संचालित होता था, पूरी तरह से आग में जलकर खाक हो गई।

देश-दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | Trending खबरों के लिए जुड़े रहेbetulupdate.comसे | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए सर्च करेंbetulupdate.com

Leave a Comment