Bribery News : प्रधान आरक्षक का पुलिस थाने में रिश्वत लेते वीडियो वायरल

दमोह। Bribery News पथरिया थाने में पदस्थ एक प्रधान आरक्षक का इस समय पुलिस थाने में रिश्वत लेते वीडियो वायरल हुआ। वीडियो में प्रधान आरक्षक रिश्वत लेते हुए नजर आ रहा है। पथरिया के वार्ड क्रमांक तीन निवासी 17 वर्ष के नाबालिग का मोहल्ले में ही मामूली विवाद हो गया। दोनों पक्ष पुलिस थाना पथरिया पहुंचे तो वहां मौजूद प्रधान आरक्षक ने दोनों पक्षों पर एनसीआर 155 की कार्रवाई कर दी।

दूसरे को करीब तीन घंटे तक बैठाए रखा

विजय राठौर और कमलेश राठौर शामिल थे, लेकिन विजय राठौर का एक बजे से पेपर था जिसे पुलिस ने करीब एक घंटे थाने में बैठने के बाद छोड़ दिया, लेकिन दूसरे कमलेश राठौर को करीब तीन घंटे तक बैठाए रखा। उसको छुड़ाने के एवज में उसके स्वजनों से प्रधान आरक्षक राजेश चौबे तीन हजार रुपये ले चुका था उसके बावजूद भी उसे नहीं छोड़ा। जब उक्त मामले में रिश्वत लेते हुए प्रधान आरक्षक का वीडियो वायरल हो गया।

दबाव डालकर वीडियो बनाया कि उन्होंने उससे कोई रिश्वत नहीं ली

कमलेश के स्वजन हरिगोविंद राठौर को प्रधान आरक्षक राजेश चौबे ने थाने बुलाया और दबाव डालकर उसका वीडियो बनाया कि उन्होंने उससे कोई रिश्वत नहीं ली। इसके बाद उन्होंने कमलेश राठौर को छोड़ दिया, हालांकि रिश्वत लेते हुए वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो चुका था जिसकी अब जांच की जा रही है। पथरिया एसडीओपी रघु केसरी द्वारा उक्त पूरे मामले में जांच की जा रही है। वहीं कमलेश राठौर के स्वजन हरिगोविंद राठौर ने बताया कि उनसे पांच हजार रुपये की मांग प्रधान आरक्षक ने की थी, जिसके बाद उन्होंने तीन हजार प्रधान आरक्षक को दिए थे।

देश-दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | Trending खबरों के लिए जुड़े रहेbetulupdate.comसे | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए सर्च करेंbetulupdate.com

Leave a Comment