मध्यप्रदेश अपडेट

Indore News: “डीजे डांडिया फेस्ट 2022” का आयोजन 01 अक्टूबर को, कोचिंग संस्थानों द्वारा बच्चों व पालकों के लिए होगा विशेष आयोजन

इंदौर नवरात्रि महोत्सव-डीजे डांडिया फ़ेस्ट 2022
इंदौर नवरात्रि महोत्सव-डीजे डांडिया फ़ेस्ट 2022

इंदौर। नवरात्रि महोत्सव को लेकर शहर में उत्सव का माहौल है। महोत्सव को लेकर संस्थाओं की तैयारियां प्रारम्भ हो गई हैं। शहर के प्रतिष्ठित कोचिंग संस्थान अभ्यास क्लासेस, टैलेंट एकेडमी, भूपेन्द्र नीमा क्लासेस द्वारा बच्चों एवं उनके पालकों के लिए विशेष रूप से डीजे डांडिया फेस्ट 2022 का एक दिवसीय भव्य आयोजन अमृत ग्रीन्स गार्डन, छोटा बांगदा रोड इंदौर पर आयोजित किया जाएगा ।

उक्त जानकारी देते हुए आयोजक मोनित गंगवाल, अरविंद सिंह व कुशाग्र सोनी ने संयुक्त रूप से बताया कि नवरात्रि महोत्सव के अवसर पर 1 अक्टूबर को आयोजित एक दिवसीय डीजे डांडिया फेस्टिवल 2022 में प्रदेश के सुप्रसिद्ध लाइव बैंड, शानदार ऑर्केस्ट्रा, मुंबई से विशेष रूप से कार्यक्रम को ऐतिहासिक बनाने के लिए साउंड जो आपको गरबों की थाप पर थिरकने ओर भक्ति के लिए मजबूर कर दे।

सुसज्जित डेकोरेशन व्यवस्था, स्टाल्स के माध्यम से इंदौर के अलग-अलग प्रतिष्ठित संस्थानों द्वारा आपके लिए लजीज व्यंजन, नि:शुल्क पार्किंग व्यवस्था, सुसज्जित लाइट एवं डेकोरेशन, पारिवारिक माहौल में सिर्फ कपल एंट्री के साथ एक ऐसा माहौल जो इस आयोजन को कुछ खास बनाता है। इसी कड़ी में आयोजित कार्यक्रम में बेस्ट ड्रेस मेल, फिमेल, ग्रुप, नृत्य आदि विशेष आकर्षक पुरस्कार रहेंगे। कार्यक्रम संयोजक भूपेन्द्र नीमा, अर्पित सुराना ने बताया कि पारिवारिक रूप से आधारित आयोजन की तैयारियों को ले कर विभिन्न कमेटियों का गठन किया गया है।

Related Articles

Back to top button