Militant Attack : जम्मू-कश्मीर में आतंकवादी हमले में पूर्व भाजपा सरपंच की हत्या, दंपत्ति घायल

अनंतनाग: Militant Attack जम्मू-कश्मीर के शोपियां और अनंतनाग जिलों में क्रमशः आतंकवादियों द्वारा गोलीबारी की दो अलग-अलग घटनाओं में एक पूर्व भाजपा सरपंच की हत्या कर दी गई, और जयपुर के एक दंपति घायल हो गए। शनिवार की रात, पुलिस ने कहा। कश्मीर जोन पुलिस के मुताबिक, मृतक पूर्व सरपंच की पहचान ऐजाज अहमद के रूप में हुई है।

पुलिस ने बताया कि शोपियां जिले के हीरपोरा में आतंकियों ने ऐजाज अहमद शेख पर फायरिंग की। उन्होंने बताया कि इलाके की घेराबंदी कर दी गई है. उसे निकालकर अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। आईजीपी कश्मीर ने कहा, “दक्षिण कश्मीर के शोपियां के हीरपोरा में आतंकवादियों द्वारा गोली मारे जाने के बाद भाजपा नेता और पूर्व सरपंच ऐजाज अहमद शेख की मौत हो गई।”

दूसरी घटना में, दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के यन्नार इलाके में जयपुर का एक जोड़ा घायल हो गया। पुलिस ने कहा, “आतंकवादियों ने अनंतनाग के यन्नार में जयपुर निवासी महिला फरहा और उसके पति तबरेज पर गोलीबारी की और उन्हें घायल कर दिया। घायलों को निकाला गया और इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया।” सूत्रों के मुताबिक, घायल दंपत्ति की हालत स्थिर है।

 

देश-दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | Trending खबरों के लिए जुड़े रहेbetulupdate.comसे | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए सर्च करेंbetulupdate.com

Leave a Comment