Death in Accident : दस घंटे बाद मिला बहे युवक का शव, इधर सड़क हादसे में ग्रामीण की मौत

Death in Accident : बैतूल जिले के साईंखेड़ा थाना क्षेत्र में नाले में बाइक समेत बहे व्यक्ति का शव मिल गया है। पिछले 10 घंटे से ढूंढने के लिए सर्च अभियान चलाया जा रहा था। सुबह एसडीआरएफ की टीम को भी मौके पर बुलाया गया था। शाम लगभग 4 बजे ग्रामीण दिनेश का शव नाले में मिल गया है। उधर मोहदा थाना क्षेत्र में सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। 

Death in Accident : दस घंटे बाद मिला बहे युवक का शव, इधर सड़क हादसे में ग्रामीण की मौतDeath in Accident : बैतूल/मुलताई। बैतूल जिले के साईंखेड़ा थाना क्षेत्र में नाले में बाइक समेत बहे व्यक्ति का शव मिल गया है। पिछले 10 घंटे से ढूंढने के लिए सर्च अभियान चलाया जा रहा था। सुबह एसडीआरएफ की टीम को भी मौके पर बुलाया गया था। शाम लगभग 4 बजे ग्रामीण दिनेश का शव नाले में मिल गया है। उधर मोहदा थाना क्षेत्र में सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई।

उल्लेखनीय है कि मुलताई क्षेत्र के रायआमला से मीरापुर रोड पर बने एक रपटे पर बीती रात हुई बारिश के कारण पानी ऊपर से बह रहा था। जिसे पार करते समय एक व्यक्ति तेज बहाव में बाइक समेत बह गया था। उसके साथ मौजूद दूसरा व्यक्ति जैसे तैसे अपनी जान बचा कर बाहर निकल पाया।

ग्राम पोहर निवासी दिनेश गजानन लोहारे एवं बलेगांव निवासी संतोष नामदेव सोलंकी बाइक से बीती रात मीरापुर जा रहे थे। बीच में रपटे पर पानी का तेज बहाव होने से दोनों पैदल ही बाइक को धक्का देकर निकालने की कोशिश कर रहे थे।

तेज बहाव में बहा था ग्रामीण (Death in Accident)

इसी बीच अचानक बाइक अनियंत्रित हो गई और संतोष बाइक को छोड़कर बाहर निकल आया। दूसरी ओर दिनेश ने बाइक नहीं छोड़ी और बाइक सहित तेज बहाव में बह गया। दिनेश के बहने की सूचना मासोद पुलिस चौकी में दी गई। जिसके बाद तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और बाइक ढूंढ ली गई, लेकिन दिनेश नही मिला था।

Betul Latest News : बाढ़ में बहे दो लोग, एक का शव मिला, दूसरे की तलाश जारी

एसडीआरएफ टीम ने तलाशा (Death in Accident)

पिछले 10 घंटे से दिनेश को ढूंढने के लिए सर्च अभियान चलाया जा रहा था। सुबह एसडीआरएफ की टीम को भी मौके पर बुलाया गया था। शाम लगभग 4 बजे दिनेश का शव नाले में मिल गया है। जिसे निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है।

बाइक की टक्कर से गंभीर घायल, रास्ते में तोड़ा दम (Death in Accident)

जिले के मोहदा थाना क्षेत्र में बाइक की टक्कर से एक व्यक्ति की मौत हो गई। वह शौच से वापस लौट रहा था। उसी बीच बैतूल-खंडवा रोड पर कामोद में हादसा हुआ।

मुख्य मार्ग पर हुआ हादसा (Death in Accident)

पुलिस सूत्रों के मुताबिक किसान पांडू साबूलाल कास्डेकर (45) बुधवार शाम अपने घर से शौच के लिए गया था। जहां से लौटते समय वह मुख्य मार्ग से गुजर रहा था। इसी दौरान बाइक सवार में उसे टक्कर मार दी। इस टक्कर वह गंभीर रूप से घायल हो गया था।

भीमपुर से बैतूल किया रेफर

परिजन उसे शाम को लेकर भीमपुर सीएचसी पहुंचे। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे बीती रात जिला अस्पताल रैफर किया गया था। बैतूल लाते समय उसने रास्ते ही दम तोड़ दिया।

आरोपी को पहचानता है परिवार

अस्पताल पुलिस ने आज पीएम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। परिजनों से चर्चा कर आरोपी बाइक चालक को पहचान की जा रही है। परिजनों ने आरोपी को पहचानने की बात कही है। मामले में मोहदा पुलिस कार्रवाई कर रही है।

देश-दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | Trending खबरों के लिए जुड़े रहे betulupdate.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए सर्च करें betulupdate.com

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *