Betul Latest News : बाढ़ में बहे दो लोग, एक का शव मिला, दूसरे की तलाश जारी

Betul Latest News : बारिश के जोर पकड़ते ही जिले में नदी-नालों में बहने की घटनाएं भी सामने आने लगी है। बीते 24 घंटों में बाढ़ में बहने की 2 घटनाएं हुई हैं। इनमें से एक व्यक्ति का शव मिल गया है। जबकि दूसरे की तलाश में एसडीआरएफ टीम जुटी है। यह घटनाएं साईंखेड़ाऔर रानीपुर क्षेत्र में घटी।

Betul Latest News : बाढ़ में बहे दो लोग, एक का शव मिला, दूसरे की तलाश जारीBetul Latest News : बैतूल/मुलताई। बारिश के जोर पकड़ते ही जिले में नदी-नालों में बहने की घटनाएं भी सामने आने लगी है। बीते 24 घंटों में बाढ़ में बहने की 2 घटनाएं हुई हैं। इनमें से एक व्यक्ति का शव मिल गया है। जबकि दूसरे की तलाश में एसडीआरएफ टीम जुटी है। यह घटनाएं साईंखेड़ा और रानीपुर क्षेत्र में घटी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रभात पट्टन विकास खंड क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले रायआमला से मीरापुर रोड पर बने एक रपटे पर बीती रात हुई बारिश के कारण पानी ऊपर से बह रहा था। जिसे पार करते समय एक व्यक्ति तेज बहाव में बाइक समेत बह गया। उसके साथ मौजूद दूसरा व्यक्ति जैसे-तैसे अपनी जान बचा कर बाहर निकल पाया।

Betul Latest News : बाढ़ में बहे दो लोग, एक का शव मिला, दूसरे की तलाश जारी

मीरापुर जा रहे थे दोनों (Betul Latest News)

बताया जा रहा है कि ग्राम पोहर निवासी दिनेश गजानन लोहारे एवं बलेगांव निवासी संतोष नामदेव सोलंकी बाइक से बीती रात मीरापुर जा रहे थे। बीच में रपटे पर पानी का तेज बहाव होने से दोनों पैदल ही बाइक को धक्का देकर निकालने की कोशिश कर रहे थे।

तेज बहाव में बह गया (Betul Latest News)

इसी दौरान अचानक बाइक अनियंत्रित हो गई और संतोष बाइक को छोड़कर बाहर निकल आया। दूसरी ओर दिनेश ने बाइक नहीं छोड़ी और बाइक सहित तेज बहाव में बह गया। दिनेश के बहने की सूचना मासोद पुलिस चौकी में दी गई।

एसडीआरएफ कर रही तलाश (Betul Latest News)

बाढ़ में बहने की सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने कुछ देर में बाइक तो ढूंढ ली, लेकिन दिनेश नहीं मिला। गुरुवार सुबह एसडीआरएफ की टीम भी मौके पर पहुंच गई जो फिलहाल दिनेश को ढूंढने का प्रयास कर रही है।

मछली पकड़ने गया युवक बाढ़ में बहा (Betul Latest News)

जिले के रानीपुर थाना क्षेत्र में मछली पकड़ने गया एक मछुआरा बाढ़ में बह गया। इससे उसकी मौत हो गई। वह बुधवार से लापता था। आज उसकी लाश एक रपटे में फंसी पाई गई। रानीपुर पुलिस मृतक का पीएम करवा रही है।

बांस बोड़ी नदी की घटना

प्राप्त जानकारी के अनुसार रानीपुर निवासी शिवप्रसाद लल्लू कहार (40) बुधवार सुबह मछली पकड़ने बांस बोड़ी नदी पर गया था। वह शाम तक नही लौटा। इस दौरान क्षेत्र में हो रही बारिश की वजह से परिजनों ने समझा कि बारिश के चलते वह रास्ते में किसी के घर रुक गया होगा। आज सुबह तक भी जब वह घर नहीं लौटा तो परिजनों की चिंता बढ़ गई।

स्टॉप डैम में फंसा था शव

परिजनों ने उसकी नदी में तलाश के लिए वहां जाकर देखा जहां वह अक्सर मछली मारने जाया करता था। नदी में कुछ दूर तलाश करने पर आगे एक स्टाप डैम में उसकी लाश फंसी पाई गई। परिजनों ने घटना की जानकारी रानीपुर पुलिस को दी। जिसके बाद शव मौके से निकलवाकर घोड़ाडोंगरी सीएचसी भेजा गया। जहां मृतक का पीएम करवाया जा रहा है।

यह जताई जा रही संभावना

माना जा रहा है कि कल क्षेत्र में तेज बारिश हुई थी। जब लल्लू मछली पकड़ रहा होगा तब नदी में पानी ज्यादा नहीं था। अचानक तेज बहाव के आने से वह खुद को बचा नहीं सका होगा और तेज बहाव में बह गया।

देश-दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | Trending खबरों के लिए जुड़े रहे betulupdate.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए सर्च करें betulupdate.com

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *