Bike Chor Girftar : पुलिस को देख कर भागा, पकड़ा तो निकला वाहन चोर, 5 बाइक जब्त

Bike Chor Girftar : बैतूल। बैतूल कोतवाली पुलिस के हत्थे आज अनायास ही एक वाहन चोर चढ़ गया। वह चैकिंग के दौरान पुलिस को देख कर भाग रहा था। उसे पकड़ा और पूछताछ की तो उसने बाइक चोरी की घटनाएं कबूल की। उसके पास से चोरी की 5 मोटर साइकिलें बरामद की गई हैं।

पुलिस ने बताया कि 19 जून को थाना कोतवाली का बल वाहन चेकिंग कर रहा था। इसी इटारसी रोड में वाहन चलाते एक बाइक सवार पुलिस को देखकर वापस भागने लगा। पुलिस ने संदेह होने पर मोटर साइकिल चालक को पकड़कर पूछताछ की।

Bike Chor Girftar : पुलिस को देख कर भागा, पकड़ा तो निकला वाहन चोर, 5 बाइक जब्त
Bike Chor Girftar : पुलिस को देख कर भागा, पकड़ा तो निकला वाहन चोर, 5 बाइक जब्त

बाइक सवार ने अपना नाम अक्षित उर्फ आशीष पिता मानिक उइके उम्र 18 साल 4 माह निवासी ग्राम लहास थाना भैंसदेही का होना बताया। उक्त आरोपी के कब्जे में मिली मोटर साइकिल के बारे में पूछताछ करने, दस्तावेज मांगने पर आरोपी ने इटारसी से वाहन चोरी करना बताया।

पुलिस द्वारा हिकमत अमली से पूछताछ करने पर आरोपी ने 4 अन्य मोटर साइकिल भी बैतूल से चोरी करके बिक्री करने के लिए छिपाकर रखना बताया। आरोपी से कुल 5 मोटर साइकिलें बरामद की गई हैं। आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया गया है। (Bike Chor Girftar)

आरोपी से यह वाहन जब्त

पुलिस ने आरोपी के पास से हीरो कम्पनी की इग्नेटर लाल रंग की बिना नम्बर बाइक, एक काले रंग की डिस्कवर, एक लाल रंग की डिस्कवर, पेंशन प्रो काले रंग की और स्प्लेंडर मोटर साइकिल जब्त की है। (Bike Chor Girftar)

इनकी रही सराहनीय भूमिका 

आरोपी की गिरफ्तारी में निरीक्षक देवकरण डेहरिया, उप निरीक्षक नरेन्द्र सिंह ठाकुर, सहायक उप निरीक्षक अरूण यादव, प्रधान आरक्षक महेंद्र, आरक्षक नितिन चौहान, शिव, नवनीत, अनिल बेलवंशी की मुख्य भूमिका रही। (Bike Chor Girftar)

देश-दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | Trending खबरों के लिए जुड़े रहे betulupdate.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए सर्च करें betulupdate.com

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *