Betul Police Action : पुलिस ने आधी रात को बोला धावा, 78 को किया गिरफ्तार

Betul Police Action : बैतूल। शनिवार-रविवार की रात में बैतूल जिला पुलिस ने कॉम्बिंग गश्त की। इस दौरान पुलिस फरार चल रहे बदमाशों और वारंटियों के घर आधी रात के बाद पहुंची और गिरफ्तार किया। कॉम्बिंग गश्त ने पुलिस ने 78 वारंटियों व अन्य मामलों में फरार चल रहे आरोपियों को गिरफ्तार किया। वहीं आधा दर्जन जिला बदर आरोपियों की जानकारी ली।

पुलिस ने बताया कि 15-16 जून की दरम्यानी रात्रि में पूरे मध्यप्रदेश में कॉम्बिंग गश्त के आदेश पुलिस महानिदेशक द्वारा दिए गए थे। इसके परिपालन में पूरे प्रदेश में सभी पुलिस महानिरीक्षक, अतिरिक्त पुलिस महानिरीक्षक, पुलिस अधीक्षक व राजपत्रित अधिकारी सहित मैदानी अमले ने कॉम्बिंग गश्त की।

इस दौरान बदमाशों की चेकिंग, जिला बदर के बदमाशों पर दबिश, फरार स्थायी, गिरफ्तारी व फरारी बदमाशों की गिरफ्तारी की गई। इसी तारतम्य में जिला बैतूल में भी सभी थानों के बलों को अनुविभागीय पुलिस अधिकारियों द्वारा थाना प्रभारी के निर्देशन में टीमें गठित कर रवाना किया गया।

एसपी ने किया ब्रीफ

पुलिस अधीक्षक बैतूल निश्चल झारिया ने कन्ट्रोल रूम में थाना कोतवाली, थाना गंज, महिला थाना, बैतूल बाजार व पुलिस लाइन के बल को 11.30 बजे रात्रि ब्रीफ कर रात्रि 12 बजे से सुबह 05 बजे तक के लिए रवाना किया। स्वयं पुलिस अधीक्षक, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक व एसडीओपी ने रात्रि में भ्रमण कर अभियान की मॉनिटरिंग की।

अभियान की यह उपलब्धि (Betul Police Action)

इस अभियान के तहत जिले में 36 स्थायी वारंट, 31 गिरफ्तारी वारंट व 11 अन्य मामलों में फरार आरोपियों को गिरफ्तार किया। इसके साथ ही 6 जिला बदर आरोपियों के घरों में अचानक दबिश देकर उनकी स्थिति की जानकारी ली गई।

इतना अमला रहा शामिल (Betul Police Action)

कॉम्बिंग गश्त में सम्पूर्ण जिले में पुलिस अधीक्षक, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सहित 6 राजपत्रित अधिकारी व 184 पुलिस अधिकारी एवं कर्मचारियों को अभियान में लगाया गया था।

देश–दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | Trending खबरों के लिए जुड़े रहे betulupdate.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए सर्च करें betulupdate.com

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *