देश/विदेश अपडेटबड़ी खबरेंबैतूल अपडेटब्रेकिंग न्यूजमध्यप्रदेश अपडेट

अजब गजब : शादी में बुलाया पर बारात में नहीं ले गया, इससे नाराज दोस्त ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम कि और कोई भूलकर भी नहीं करेगा यह खता

कार्ड देकर शादी में बुलाने के बावजूद बरात में ना ले जाने पर एक दोस्त ने दूसरे दोस्त पर 50 लाख रुपये का दावा ठोक दिया है। सुनने में यह बात अजीब जरूर है लेकिन है सौ फीसदी सच। आरोप है कि दूल्हा कार्ड में दिए गए समय से पहले ही बारात लेकर चला गया। दोस्त और अन्य बराती जब तैयार होकर पहुंचे तो बरात रवाना हो चुकी थी।

दोस्त ने दूल्हे से फोन पर बात की तो उसने अपनी गलती मानने के बजाय वापस चले जाने की बात कही। इसके बाद मौके पर खड़े बरातियों ने शादी के कार्ड बांटने वाले दोस्त को खरी-खोटी सुनाई। लोगों की खरी-खोटी दोस्त के दिल पर लग गई। उसे मानसिक प्रताड़ना झेलनी पड़ी।

दोस्त के व्यवहार और लोगों की दी मानसिक प्रताड़ना से युवक बेहद आहत हो गया। इसके बाद उसने अपने अधिवक्ता अरुण भदौरिया के माध्यम से दूल्हे को नोटिस भेज दिया। नोटिस में तीन दिन के भीतर माफी मांगने और हर्जाने के तौर पर 50 लाख रुपये देने की मांग की है। ऐसा ना होने पर कोर्ट में मुकदमा दर्ज कराने की चेतावनी दी गई है।

अधिवक्ता अरुण कुमार भदौरिया ने बताया कि रवि पुत्र वीरेंद्र निवासी आराध्या कॉलोनी बहादराबाद (उत्तराखंड) की शादी अंजू धामपुर जिला बिजनौर के साथ 23 जून 2022 में होनी तय हुई थी। दूल्हे रवि ने अपने दोस्त चंद्रशेखर पुत्र स्वर्गीय मुसद्दीलाल निवासी देवनगर कनखल को एक लिस्ट बनाकर दी कि वह शादी के कार्ड बांटेगा।

यह भी पढ़ें… लॉन्ग ईयरबेन : यह है दुनिया का एक अनोखा शहर जहां लगा हुआ है मरने पर प्रतिबंध, यहां 70 सालों में नहीं हुई किसी की मौत, यह है वजह

रवि के कहने पर चंद्रशेखर ने मोना, काका, सोनू, कन्हैया, छोटू, आकाश आदि इन सभी लोगों को कार्ड बांटे। साथ ही  23 जून 2022 की शाम 5:00 बजे शादी में पहुंचने का आग्रह किया। सभी लोग चंद्रशेखर के साथ शाम को 4:50 पर निर्धारित जगह पर पहुंच गए। लेकिन, वहां जाकर पता चला कि बरात निकल चुकी है।

यह भी पढ़ें…Devar Bhabhi dance : लो चली मैं… गाने पर भाभी ने देवर की शादी में गजब का डांस कर मचाया धमाल, खुश होकर रिश्तेदारों ने कर दी नोटों की बारिश

जिस पर चंद्रशेखर ने रवि से जानकारी ली तो रवि ने बताया कि हम लोग जा चुके हैं और आप लोग वापस चले जाओ। चंद्रशेखर का कहना है कि उसके कहने पर जो लोग शादी में जाने के लिए आए हुए थे, उन सभी लोगों को दुख पहुंचा और उन सभी ने चंद्रशेखर को अत्यधिक मानसिक प्रताड़ना पहुंचाई।

यह भी पढ़ें… Unique style of bride’s entry : दुल्हन ने ऐसे अनूठे अंदाज में ली मंडप में एंट्री कि बाराती ही नहीं घराती भी रह गए दंग, आप भी देखें दुल्हन का यह जबरदस्त अंदाज….

आरोप है कि उसने चंद्रशेखर की छवि खराब की। इस संबंध में चंद्रशेखर ने रवि को फोन पर भी मानहानि के संबंध में सूचना दी, लेकिन उसने ना तो कोई खेद जताया और ना ही कोई माफ मांगी। चंद्रशेखर ने अपने एडवोकेट अरुण भदोरिया के माध्यम से एक कानूनी नोटिस रवि को भिजवाया है कि तीन दिन के अंदर मानहानि की बाबत सार्वजनिक रूप से क्षमा याचना करें और 50 लाख हर्जाना भरे।

यह भी पढ़ें… Ek dulha, do dulhan : दो दुल्हनों से की एक साथ शादी, तीनों ने खाई साथ जीने-मरने की कसमें; बन गए थे कुछ ऐसे हालात…

News & Image Source :  https://www.amarujala.com/photo-gallery/dehradun/friend-sent-50-lakh-notice-to-groom-expressed-displeasure-over-not-taking-him-to-procession

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button