देश/विदेश अपडेटबड़ी खबरेंबैतूल अपडेटब्रेकिंग न्यूजमध्यप्रदेश अपडेट

Gambling : खेत में मोमबत्ती की रोशनी में लग रहे थे हजारों के दांव, पुलिस ने दबोचे 9 जुआरी, 7 बाइक भी जब्त

  • अंकित सूर्यवंशी, आमला
    जिले के आमला थाना क्षेत्र के ग्राम ठानी में रविवार रात को मोमबत्ती की रोशनी में एक खेत में जुआ चल रहा था। इसकी सूचना मिलने पर पुलिस ने आमला ठानी में दरम्यानी रात को खेत में कुछ लोग जुआं खेलते हुए आमला पुलिस ने 9 लोगो को गिरफ्तार किया है। इनके पास से नकद राशि के साथ ही 7 मोटर साइकिल भी जब्त की गई हैं।

    Hunt : शिक्षक समेत 6 लोगों ने किया जंगली सुअर का शिकार, पार्टी की थी तैयारी कि तभी आ धमकी फॉरेस्ट की टीम, 3 गिरफ्तार

    प्राप्त जानकारी के मुताबिक आमला पुलिस को सूचना मिली थी कि ठानी गांव में एक खेत में मोमबत्ती के उजाले में जुआ खेला जा रहा है। इस पर पुलिस ने वहां छापामार कार्रवाई की। इस कार्रवाई के दौरान मौके से जुआ खेलते हुए आरोपी रमसू पिता सुकाली आहके (35) लाखापुर, देवीप्रसाद पिता लक्ष्मण यादव (44) लाखापुर, चैतराम पिता भिल्लू धुर्वे (40) कंरजीघाट, नरेन्द्र पिता मदन धुर्वे (35) मोरनढाना, अरूण पिता चरणलाल यादव (25) लाखापुर, योगेश पिता बल्लमसिहं धुर्वे (31) हसलपुर, पंकज पिता सद्दूलाल उइके (25) ठानीमाल, दिलीप पिता शोभाराम यादव (45) लाखापुर और कैलाश पिता जगनू धुर्वे (28) लाखापुर को गिरफ्तार किया।

    इन शातिर महिलाओं ने वृद्ध महिला के बैग को ब्लेड से काटकर उड़ाए थे रुपए, पुलिस ने किया गिरफ्तार

    पुलिस ने आरोपियों के पास से 52 ताश के पत्ते एवं नकदी 6290 रूपये जप्त किये हैं। इसके साथ ही घटना स्थल पर खड़ी आरोपियों की 7 मोटर साइकिल कीमत 3.50 लाख रूपये भी जप्त की गई। आरोपियों का कृत्य 13 जुआ अधिनियम का पाये जाने पर अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है।

    illegal business : हाईवे के ओवर ब्रिज के नीचे कर रहा था युवक ग्राहकों का इंतजार, पुलिस ने किया 700 ग्राम गांजा समेत गिरफ्तार

  • Related Articles

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    Back to top button