बैंक कर्मी दोनों डोज लगने पर भी पॉजिटिव, बाकी स्टाफ की यह आई रिपोर्ट

बैतूल जिले में लगातार बढ़ रहे मरीज बने चिंता का विषय, सावधानी बरतना हुआ जरूरी

0

  • उत्तम मालवीय, बैतूल (9425003881)
    बैतूल में बैंक ऑफ महाराष्ट्र (bank of maharashtra) के जिस कर्मचारी की कोरोना (covid-19) पॉजिटिव रिपोर्ट आई है उन्हें वैक्सीन के दोनों डोज लग चुके हैं। उनके पॉजिटिव (positive) आने पर जब पूरे स्टाफ का टेस्ट (covid test) करवाया गया तो राहत की बात यह रही कि बाकी सभी की रिपोर्ट निगेटिव (negetive) आई है।

    यह भी पढ़ें… आमला में वायु सेना कर्मचारी की पत्नी और एक 14 वर्षीय बालक पॉजिटिव

    जिले में कोरोना मरीजों की लगातार बढ़ती संख्या अब सभी के लिए चिंता की बात बन गई है। दिन-ब-दिन संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। इससे भी ज्यादा चिंता की बात यह है कि जिन लोगों को दोनों डोज लग चुके हैं, वे भी कोरोना संक्रमित हो रहे हैं।

    यह भी पढ़ें… बैतूल में एक और कोरोना पॉजिटिव, लगातार बढ़ रहा खतरा

    ट्रांसफर होने पर शुक्रवार को ही किया जॉइन
    बैंक ऑफ महाराष्ट्र के जिस कर्मचारी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, वे शुक्रवार को ही ट्रांसफर होकर बैतूल आए हैं। जॉइनिंग (joining) करते ही उन्होंने अपना टेस्ट कराया और कल उनकी रिपोर्ट (covid report) पॉजिटिव आई। बताते हैं कि उन्हें वैक्सीन के दोनों डोज लग चुके हैं। बावजूद इसके उनका पॉजिटिव होना सभी के लिए चिंता का सबब बन चुका है।

    यह भी पढ़ें… सावधान… बैतूल और आमला में मिले 2 पॉजिटिव, पड़ोस में ओमीक्रॉन की एंट्री

    बैंक के बाकी स्टाफ की रिपोर्ट आई निगेटिव
    कर्मचारी की रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही बैंक में हड़कंप मच गया था। आनन फानन में बैंक बंद कर पूरा स्टाफ जिला अस्पताल (district hospital) पहुंचा और अपना टेस्ट कराया। उनके अलावा बैंक में 12 और अधिकारी (officers) और कर्मचारी (employee) हैं। अच्छी खबर यह है कि इन सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई है। यह जानकर सभी ने राहत की सांस ली।

    यह भी पढ़ें… बढ़ रहा खतरा: एक और पॉजिटिव, जिला अस्पताल में भर्ती

    लोग अभी भी नहीं बरत रहे जरूरी सावधानी
    कोरोना का खतरा जिले में लगातार बढ़ता जा रहा है। इसके बावजूद लोग जरा भी सचेत नहीं हैं। कोविड प्रोटोकॉल का अधिकांश जगह जरा भी पालन नहीं हो रहा है। भीड़ भरे आयोजनों का दौर धड़ल्ले से जारी है। जिनमें लोग बिना मास्क (mask) और सोशल डिस्टेन्स (social distance) के बेखौफ शामिल हो रहे हैं। लोगों की यह लापरवाही उन पर खासी भारी पड़ सकती है।

    यह भी पढ़ें… अलर्ट: अब आठनेर में मिला कोरोना पॉजिटिव, कंटेनमेंट जोन बनाया

  • Leave A Reply

    Your email address will not be published.

    ब्रेकिंग
    Desi Jugad Video: खाता खाली होने पर ऐसे निकालें रुपए, लड़कों का जुगाड़ देख हिल जाएगा माथा, वीडियो वा...PM Kisan 16th Installment: करोड़ों किसानों को तोहफा, होली से पहले खाते में पैसा डाल रही सरकारBetul News : सामान्य सभा की बैठक में उठा शिक्षकों की लेटलतीफी का मुद्दा, कार्यवाही के निर्देशAaj Ka Love Rashifal 24 February 2024 : इनकी जीवनसाथी के साथ हो सकती है थोड़ी सी नोंकझोक, इन राशियों ...Urvashi Rautela's Fame : क्या है उर्वशी रौतेला की भारत में सबसे ज्यादा फैन फॉलोइंग का राज...?Crew Poster Release : क्रू के पहले पोस्टर में चला तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन का जादूBetul Court Decision : इंस्टाग्राम पर बात, फिर अजमेर ले जाकर बलात्कार, कोर्ट ने सुनाई आरोपी को यह सज...Shani Dev Bhajan : बड़े से बड़े कष्ट हो जाएगे दूर शनि देव के ये भजन को सुनते ही 'करते हो तुम शनिदेव'...MP Procurement: शुरू हुए चना, मसूर और सरसों की खरीदी के लिए रजिस्‍ट्रेशन, यहां जानें आवेदन की प्रक्र...Today Betul Mandi Bhav : आज के कृषि उपज मंडी बैतूल के भाव (दिनांक 23 फरवरी, 2024)