टेक/ऑटो अपडेट

TVS Raider 125: TVS ने पेश किया Raider 125 का नया वेरिएंट, फीचर्स देख बन गया हर कोई इसका दीवाना

TVS Raider 125: TVS ने पेश किया Raider 125 का नया वेरिएंट, फीचर्स देख बन गया हर कोई इसका दीवाना
TVS Raider 125: TVS ने पेश किया Raider 125 का नया वेरिएंट, फीचर्स देख बन गया हर कोई इसका दीवाना

TVS Raider 125: TVS मोटर्स कंपनी ने अपनी स्पोर्टी बाइक TVS Raider 125 को नए अपडेटेड वर्जन में लॉन्‍च किया है। इस स्‍पोर्टी बाइक के लुक को काफी पसंद किया जा रहा है, सभी इस बाइक के फैन हो गए है और वही कंपनी ने इस बाइक को कम बजट वाले खरीदार के लिए Tvs Raider 125 नाम से किफायती स्पोर्ट्स बाइक लॉन्च की है, जो दमदार इंजन के साथ 80 किलोमीटर का माइलेज देती है। अगर आप भी किफायती दाम में इस बाइक को खरीदना चाहते है तो एक बार इसके फीचर्स जान ले।

बाइक के प्रीमियम फीचर्स

Tvs स्पोर्टी बाइक के एडवांस फीचर्स की बात करें तो बाइक में ओडोमीटर, एमपी ओडोमीटर, साइड पार्किंग अलर्ट, स्मार्टएक्सोनेक्ट ब्लूटूथ, कॉल और एसएमएस अलर्ट, नेविगेशन, डिजिटल लॉकर, पास के फ्यूल टैंक चार्जिंग मिलते हैं। प्वाइंट और इस कम्यूटर बाइक में पावर और इको जैसे 2 टाइडिंग मोड हैं जो काफी प्रीमियम फील देते हैं क्योंकि इसमें कई आधुनिक फीचर्स नजर आते हैं।

मिलेगा दमदार इंजन

अब TVS Raider 125 में आपको दमदार इंजन दिया गया है। जो 124.8cc का एयर और ऑयल-कूल्ड 3V इंजन है, जो 7,500 आरपीएम पर 8.37kW की मैक्सिमम पावर और 6,000 rpm पर 11.2 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। जिसके अनुसार यह गाड़ी 5.9 सेकेंड में 0-60 किलोमीटर प्रतिघंटा की स्पीड तक पहुंच जाती है। इस बाइक लगभग 67kmpl का माइलेज देने में सक्षम है।

कीमत और माइलेज

Tvs Raider 125 बाइक की कीमत की बात करें तो यह 98,709 रुपये से शुरू होकर 1.8 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है। अगर इसके माइलेज की बात करें तो यह बाइक अपने दमदार इंजन के साथ 80 किमी प्रति घंटे तक दौड़ सकती है।

देश-दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | Trending खबरों के लिए जुड़े रहे betulupdate.comसे | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए सर्च करेंbetulupdate.com

“बैतूल अपडेट” व्हाट्सएप चैनल से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें 👇

Mp Election 2023

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button