Shri Krishna Bhajan : श्रीकृष्‍ण का प्‍यारा भजन सुनकर भक्‍त हुए भावुक, ‘राधिका गोरी से’….

Shri Krishna Bhajan, RADHA KRISHNA BHAJAN, SIMPAL KHAREL NEW SONG, RADHA KRISHNA BHAJAN 2023, latest Krishna Bhajan

Shri Krishna Bhajan : श्रीकृष्‍ण का प्‍यारा भजन सुनकर भक्‍त हुए भावुक, 'राधिका गोरी से'....
Shri Krishna Bhajan : श्रीकृष्‍ण का प्‍यारा भजन सुनकर भक्‍त हुए भावुक, ‘राधिका गोरी से’….

Shri Krishna Bhajan: हमें दिन की शुरूआत सकारात्‍मक ऊर्जा के साथ करनी चाहिए। भगवान के भजन से अच्‍छा और बेहतर मार्ग सकारात्‍मक ऊर्जा का दूसरा कोई हो नहीं सकता। जब सुबह-सुबह हमें भगवान के भजन सुनने के लिए मिलें तो हमारा चित्‍त भी शांत रहता है और दिनभर एनर्जी से भरा रहेगा।

“बैतूल अपडेट” द्वारा अपने पाठकों के लिए शुरु की गई सीरिज “गुड मॉर्निंग इंडिया” में आज सुनें श्री कृष्ण का चमत्कारी भजन जो कि नए स्‍वरूप में यूट्यूब पर रिलीज किया गया है। इस वीडियो में अब तक 513K से ज्यादा व्यू आ चुके हैं। इसे ध्रुव शर्मा के द्वारा गाया गया है। प्रतिदिन सुबह के समय भगवान के भजनों और मधुर संगीत आप तक पहुंचाने का प्रयास करेंगे। आज दिन शुक्रवार की शुरूआत कीजिए स्पेशल भजन ‘राधिका गोरी से'(Shri Krishna Bhajan)…..

आज सुनें यह भजन (Shri Krishna Bhajan)

Source:Dhruv Sharma + Swarna Shri

(डिस्‍क्‍लेमर : Betul Update के साथ पाएं लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज, वायरल ट्रेंड और सोशल मीडिया की दुनिया से जुड़ी सभी खबरें। बैतूल अपडेट दिखाई गई वीडियो को सोशल मीडिया साइट्स से सीधे आपके पास लेकर आए है। यहां आपको ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर वायरल होने वाले हर कंटेंट की सीधी जानकारी मिलेगी। इसमें हमने किसी भी तरह की कांटछाट नहीं की है। इस वीडियो में दिखाया गया पूरा कंटेट यूजर द्वारा शेयर किया गया ओरिजनल कंटेट है। सोशल मीडिया पोस्ट बैतूल अपडेट के विचारों और भावनाओं का प्रतिनिधित्व नहीं करता है, हम इस पोस्ट में मौजूद किसी भी कंटेंट के लिए कोई जिम्मेदारी या दायित्व स्वीकार नहीं करते हैं।)

भजन और देश-दुनिया की ताजा खबरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | Trending खबरों के लिए जुड़े रहे betulupdate.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए सर्च करें betulupdate.com

“बैतूल अपडेट” व्हाट्सएप चैनल से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें 👇

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *