Shastry Virudh Shastry Trailer : परेश रावल स्टारर ‘शास्त्री विरुद्ध शास्त्री’ का ट्रेलर जारी, अगले माह रिलीज होगी फिल्म

Shastry Virudh Shastry Trailer, Shastry VS Shastry Official Trailer, Shastry Virudh Shastry, Shiv Shastri Balboa Trailer, Official Trailer, Shastry Virudh Shastry Movie, Shastri Viruddh Shastri Trailer Out, Paresh Rawal

Shastry Virudh Shastry Trailer : परेश रावल स्टारर 'शास्त्री विरुद्ध शास्त्री' का ट्रेलर जारी, अगले माह रिलीज होगी फिल्म
Shastry Virudh Shastry Trailer : परेश रावल स्टारर ‘शास्त्री विरुद्ध शास्त्री’ का ट्रेलर जारी, अगले माह रिलीज होगी फिल्म

Shastry Virudh Shastry Trailer : वायकॉम18 स्टूडियोज़ ने अपनी बहुप्रतीक्षित फ़ैमिली ड्रामा फ़िल्म ‘शास्त्री विरुद्ध शास्त्री’ का ट्रेलर सोशल मीडिया पर जारी कर दिया है। एक उम्दा कलाकार के तौर पर अपनी पहचान रखने वाले परेश रावल और बंगाली सिनेमा में एक बेहतरीन अदाकारा के तौर पर अपनी पहचान रखने वाली मिमी चक्रवर्ती के अलावा फ़िल्म में अमृता सुभाष, मनोज जोशी, नीना कुलकर्णी और शिव पंडित जैसे धाकड़ कलाकार भी सशक्त भूमिकाओं में दिखाई देंगे।

नंदिता रॉय और शिबोप्रसाद मुखर्जी द्वारा साझा तौर पर निर्देशित ‘शास्त्री विरुद्ध शास्त्री’ (Shastry Virudh Shastry Trailer) 3 नवंबर को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी। यह फ़िल्म 7 साल के बच्चे मोमोजी के इर्द-गिर्द घूमती है जो अपने माता-पिता के बीच भावनाओं के मुश्क़िल भंवर में फंस जाता है।

बच्चे के दादा-दादी भी उसे बेहद प्यार करते हैं। इस बच्चे पर आखिर किसका अधिकार है? ये फ़िल्म एक ऐसी कहानी को बयां करती है जो है तो घर घर की कहानी मगर शायद ही कभी इसके बारे में बात की जाती है।

फ़िल्म प्रेम की प्रकृति पर गंभीर सवाल उठाती है और साथ ही ये सवाल भी पूछती है कि आखिर क़ानून को किस हद तक किसी बच्चे के भविष्य को निर्धारित करने का हक़ है ‘शास्त्री विरुद्ध शास्त्री’ (Shastry Virudh Shastry Trailer) एक जज़्बाती कोर्ट रूम ड्रामा पर‌ आधारित फ़िल्म है जिसके ज़रिए प्यार की जटिलता, उससे जुड़ी ज़िम्मेदारियों और अभिभावकों के हक़ों को बख़ूबी अंदाज़ में रेखांकित किया गया है।

उल्लेखनीय है कि वायकॉम18 स्टूडियोज़ हमेशा से ही बढ़िया किस्म की कहानियों को पर्दे पर लाने और हरेक माध्यम से उम्दा कहानियों को पेश करने के लिए प्रयासरत रहा है। ‘शास्त्री विरुद्ध शास्त्री’ के ज़रिए भी एक अनूठी कहानी को पर्दे पर पुरज़ोर तरीके से पेश करने की कोशिश की गई है।

मेकर्स को इस बात का भी पूरा यकीन‌ है कि एक समसामयिक और सोचने पर मजबूर कर देनेवाली कहानी पर बनी यह फ़िल्म यकीनन दर्शकों के दिलों को छू जाएगी।

3 नवंबर को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली फ़िल्म ‘शास्त्री विरुद्ध शास्त्री’ (Shastry Virudh Shastry Trailer) को देखने के लिए आप भी अपने नज़दीकी सिनेमाघरों में जाइए और एक अलहदा विषय पर बनी फ़िल्म को देखने का लुत्फ़ उठाइए।

नीचे देखें इस फिल्म का ट्रेलर (Shastry Virudh Shastry Trailer)…

“बैतूल अपडेट” व्हाट्सएप चैनल से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें 👇

Optical Illusion: इस तस्वीर मे छिपा है लड़की की अलावा एक और चेहरा, क्‍या आप ढूंढ पाएंगे? 10 सेकंड में करें चैलेंज पूरा

Related Articles