How Will Harsh celebrate Ganesh Utsav : तेरी मेरी डोरियां एक्टर हर्ष राजपूत उर्फ रूमी इस साल कैसे सेलीब्रेट करेंगे गणेश चतुर्थी, जानें…

How will Teri Meri Doriyan actor Harsh Rajput aka Rumi celebrate Ganesh Chaturthi this year, know...

गणपति जी का इंतजार पूरे साल बेसब्री से होता है। लोग 11 दिनों तक उत्साह और जोश के साथ बप्पा की सेवा करते हैं और इस फेस्टिवल को धूमधाम से मनाते हैं। फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के सेलिब्रिटी भी बढ़चढ़ कर इस फेस्टिवल में हिस्सा लेते और पूरे दिल से बप्पा को घर लाते हैं। अब तो गणेश चतुर्थी एकदम करीब है। ऐसे में इस फेस्टिवल को लेकर एक्साइमेंट काफी हाई है।

इसी कड़ी में तेरी मेरी डोरियां के हर्ष राजपूत उर्फ रूमी ने त्योहार की अपनी सबसे यादगार और पवित्र यादें साझा की और बताया कि वह इसे कैसे सेलिब्रेट करने की योजना बना रहे हैं।

हर्ष राजपूत कहते हैं, “गणेश चतुर्थी हर साल खुशियां, प्यार और एकजुटता लाता है। इस साल, मैं इसे अपने दोस्त के घर पर सेलिब्रेट करूंगा। मैं इस साल शूटिंग कर रहा हूं, लेकिन मैं यह सुनिश्चित करूंगा कि शूटिंग के बाद मैं वहां जाऊं। मैं गणपति पंडालों को देखने और बप्पा से आशीर्वाद लेने के लिए भी उत्सुक हूं। मैं दुआ करता हूं कि बप्पा सभी को खुशियां, खूब प्यार और सफलता दें और मुझे आशा है कि बप्पा मुझ पर और मेरी कला पर अपना आशीर्वाद बनाए रखेंगे। तो आइए हम एक नए सूर्योदय के साथ एक नई शुरुआत का जश्न मनाते हैं। मुझे उम्मीद है कि यह शुभ और पवित्र अवसर सभी के लिए खुशी के पल लेकर आएगा।”

बता दें, तेरी मेरी डोरियां पंजाब में एक बहुत ही खूबसूरत लोकेशन में सेट है, एक ऐसी सेटिंग जो इसके साथ अद्वितीय रोमांस, उत्साह और ऊर्जा लाती है। तो जरूर देखें तेरी मेरी डोरियां जो स्टारप्लस पर शाम 7 बजे टेलिकास्ट होता है।

Related Articles