Death In Accident : हाईवे पर कंटेनर में घुसी बाइक; एक की मौत, दो घायल

Death In Accident : मुलताई। भोपाल-नागपुर नेशनल हाईवे के बायपास मार्ग पर सोमवार की शाम एक बड़ा हादसा हो गया। यहां ग्राम पारेगांव वलनी पुलिया के पास रांग साइड से जा रही बाइक विपरीत दिशा से आ रहे कंटेनर में जा घुसी।

इस दुर्घटना में बाइक सवार युवक की जिला अस्पताल ले जाने के दौरान मौत हो गई। वहीं बाइक पर सवार दो लोगों को हल्की चोट आई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार सोमवार शाम में ग्राम परमंडल निवासी श्याम किराड़ 20 साल बाइक पर सवार होकर अन्य दो लोगों के साथ फोरलेन के बायपास मार्ग पर रांग साइड से जा रहा था। (Death In Accident)

मार्ग पर ग्राम पारेगांव वलनी की पुलिया के पास बाइक नागपुर से बैतूल की ओर जा रहे कंटेनर की चपेट में आ गई। दुर्घटना में श्याम गंभीर रूप से घायल हो गया था। (Death In Accident)

घटनास्थल से घायल श्याम को निजी एंबुलेंस से नगर के निजी अस्पताल लाया। जहां प्राथमिक उपचार करने के बाद श्याम की हालत गंभीर होने से डॉक्टर ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। (Death In Accident)

जिला अस्पताल ले जाने के दौरान श्याम की मौत हो गई। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दुर्घटना स्थल से कंटेनर और बाइक को पुलिस थाने में लाकर खड़ा किया। (Death In Accident)

देश-दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | Trending खबरों के लिए जुड़े रहे betulupdate.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए सर्च करें betulupdate.com

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *