देश/विदेश अपडेटबड़ी खबरेंबैतूल अपडेटब्रेकिंग न्यूजमध्यप्रदेश अपडेट

यह है मल्टी टैलेंटेड चोर… बाइक से लेकर तक, सब चुराता है

  • उत्तम मालवीय, बैतूल © 9425003881
    वैसे तो चोरों में भी स्पेशलिटी होती है। कुछ केवल घरों-दुकानों में सेंध लगाने में उस्ताद होते हैं तो कुछ मोटर साइकिल चुराने में। वहीं कुछ पलक झपकते ही राहगीरों के बटुए या जेवर झपटने के मास्टर होते हैं। इनके पकड़ाने पर अक्सर एक ही तरह के अपराधों का खुलासा होता है। लेकिन शाहपुर पुलिस ने एक मल्टी टैलेंटेड चोर (multi talented thief) पकड़ा है। वह घरों में भी चोरी कर लेता था तो दुकानों को भी निशाना बना लेता था। यही नहीं मौका मिलते ही कहीं खड़ी मोटरसाइकिल भी गायब कर देता था।

    यह भी पढ़ें… वेलडन पुलिस: सात आरोपी गिरफ्तार, चोरी की 25 मोटर साइकिलें बरामद

    एसडीओपी शाहपुर एमएस मीणा ने बताया कि 27 दिसम्बर 2021 को फरियादी अखिलेश पिता सुरेश राय निवासी आजाद वार्ड भौंरा द्वारा रिपोर्ट की गई कि रात में उसकी आटो पार्टस की दुकान में घुसकर अज्ञात चोर द्वारा मोटर साइकिल की बेटरी व अन्य आटो पार्टस चोरी कर ले गया है।

    यह भी पढ़ें… ट्रेनों में चोरी करने वाले आरोपी चढ़े जीआरपी के हत्थे

    रिपोर्ट पर धारा-457, 380 का अपराध कायम कर विवेचना में लिया गया। विवेचना के दौरान अज्ञात घटना स्थल के सीसीटीव्ही फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश की गई। इसी जानकारी प्राप्त हुई की फुटेज में आया आरोपी रायपुर निवासी राजकुमार उर्फ बिट्टू धुर्वे है। इस पर राजकुमार की तलाश कर पूछताछ की गई।

    यह भी पढ़ें… चोरी लाइव: पानठेले में चोरी करते सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ आरोपी

    उसने आटो पार्टस की दुकान में घुसकर आटो पार्टस की चोरी करना तथा 24 नवम्बर 2021 को चिखल्दा खुर्द में सूने मकान से सोने-चांदी के जेवरात एवं नकदी रुपये एक अन्य बाल अपचारी के साथ मिलकर चोरी करना बताया। आरोपी से आटो पार्टस तथा सोने-चांदी के जेवर तथा एक मोटर साइकिल पेशन प्रो जब्त की गई।

    यह भी पढ़ें… वाहन चोर गिरफ्तार, चोरी की गई 4 मोटर साईकिलें हुईं आरोपी के पास से बरामद

    जब्ती के दौरान आरोपी राजकुमार के घर से मोटर साइकिल पल्सर एवं पेशन प्रो बरामद हुई। आरोपी द्वारा यह पथरोटा एवं शाहगंज से चोरी करना बताया गया। आरोपियों से कुल 3 लाख का मशरूका का जब्त किया गया।

    यह भी पढ़ें… शाहपुर में दो दुकानों के ताले टूटे, हजारों की नकदी और कपड़े-दवाइयां चोरी

    उक्त कार्यवाही में चौकी प्रभारी भौंरा इरफान कुरेशी, उप निरीक्षक एनके पाल, प्रधान आरक्षक इस्तयाक अली, दीपक कटियार, आरक्षक मोहित, प्रवेश, विवेक, चालक आरक्षक नितिन की महत्वपूर्ण भूमिका रही है।

    यह भी पढ़ें… बेखौफ होकर घूम रहे थे चोर, सीसीटीवी में कैद

  • Related Articles

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    Back to top button