बेखौफ होकर घूम रहे थे चोर, सीसीटीवी में कैद

बैतूल बाजार में मंदिर की दानपेटी से चोरी, मकान के ताले तोड़े

  • उत्तम मालवीय, बैतूल © 9425003881
    बैतूल के समीप स्थित बैतूल बाजार नगर में रविवार की रात अज्ञात चोर बेखौफ होकर घूमते और तांडव मचाते नजर आए। मुंह ढंके हुए यह बदमाश एक घर से बाहर निकलते हुए सीसीटीवी में कैद हो गए हैं। इन अज्ञात चोरों ने गायत्री मंदिर की दान पेटी पर हाथ साफ कर दिया। बैतूल बाजार पुलिस ने चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

    बैतूल बाजार में बीती रात तीन अज्ञात चोरों को बेखौफ होकर घूमते देखा गया। बताते हैं कि सुभाष वार्ड स्थित गायत्री मंदिर की दान पेटी का ताला तोड़कर दान के पैसे चुरा लिए गए थे। मंदिर में हुई चोरी की शिकायत थाने में दर्ज कराई गई थी। यूनियन बैंक चौक के ओमकार वर्मा के मकान का ताला भी चोरों द्वारा तोड़ा गया था। रात दो बजे के करीब सुभाष वर्मा के घर से एक चोर बाहर निकलता दिखाई दिया। साथ ही दो अन्य चोर भी करीब से निकलते दिखे। दो चोर अपना मुंह ढंके हुए थे।

    हुलिए से बाहर के लग रहे बदमाश
    लोगों का कहना है कि उनका हुलिया देख कर लगता है कि ये चोर बाहर से आए थे। चोरी की नीयत से घूमते चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए। इसमे साफ दिखाई दे रहा है कि चोरों ने तीन-चार घरों में घुसने की कोशिश की है। इस घटना के बाद नागरिकों द्वारा थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है। पुलिस से नाइट गश्त बढ़ाने की मांग भी की है।

    गायत्री मंदिर में दान पेटी का ताला तोड़कर पैसे चुराने वाले चोरों की तलाश की जा रही है। सीसी टीवी फुटेज भी निकाली गई है। इसमें तीन चोर चोरी नीयत से घूमते दिखाई दिए हैं। अज्ञात चोरों की तलाश की जा रही है साथ ही नाइट गश्त भी बढ़ा दी गई है।
    एबी मर्सकोले, टीआई, बैतूल बाजार

  • Get real time updates directly on you device, subscribe now.