आज सावंगी और जामठी में लगेंगी विधायक डागा की चौपाल, सुनेंगे समस्याएं

  • उत्तम मालवीय, बैतूल © 9425003881
    कांग्रेस विधायक निलय डागा लगातार ना सिर्फ जनता के बीच पहुंच रहे हैं बल्कि उनकी समस्याएं सुनकर निराकरण करने का प्रयास भी कर रहे हैं। विधानसभा क्षेत्र के ग्रामों में अपने विधायक को देखकर आमजन भी उनका अभिनंदन कर रहे हैं। वहीं विधायक की जन चौपाल में शामिल होकर अपनी समस्या से उन्हें अवगत करा रहे हैं। गुरुवार दोपहर 2 बजे सावंगी और शाम 4 बजे जामठी में विधायक श्री डागा श्रीराम मंदिर जन सहभागिता अभियान के साथ जनसुनवाई करेंगे।

    यह भी पढ़ें… कांग्रेस विधायक निलय डागा फिर शुरू करेंगे राम मंदिर सहभागिता अभियान, चुना यह खास दिन

    विधायक निलय विनोद डागा अपने संकल्प अनुसार राम जन्मभूमि अयोध्या में बनने वाले भव्य श्री राम मंदिर के लिए विधानसभा क्षेत्र में जन सहभागिता अभियान चला रहे हैं। इस दौरान वे विभिन्न ग्रामों में अभियान के तहत जनमानस से एक-एक रुपए का सहयोग एकत्रित कर रहे हैं। इसके पीछे उनकी मंशा यह है कि विधानसभा क्षेत्र के प्रत्येक नागरिक सीधे राम मंदिर निर्माण से जुड़ सकें। मंगलवार भी उन्होंने विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पुसली, एनखेड़ा, खापा में सहभागिता अभियान के साथ ही जन चौपाल लगाकर समस्याएं सुनी व उसका त्वरित निराकरण करने का प्रयास किया।

    यह भी पढ़ें… सेहरा पीएचसी को मिली एम्बुलेंस, विधायक निलय डागा ने अपनी निधि से दी सौगात

    ग्रामीणों की समस्याओं से होंगे विधायक रूबरू
    विधायक कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार विधायक निलय डागा आज गुरुवार विधानसभा क्षेत्र के ग्राम सावंगी और जामठी का दौरा करेंगे। इस दौरान वे दोपहर 2 बजे ग्राम सावंगी, 4 बजे जामठी में सहभागिता अभियान के साथ साथ जन चौपाल लगाकर जनसुनवाई की माध्यम से ग्रामीणों की समस्याओं से रूबरू होंगे। विधायक ने प्रशासनिक अधिकारियों से भी कहा है कि अधिकारी लोगों की समस्याओं का तीव्रता से समाधान करें। जो भी शिकायत उनके संज्ञान में आती है, वे उसका निपटान शीघ्रता से करें। सम्बन्धित शिकायतकर्ता को अपनी शिकायत का समाधान करवाने के लिए कार्यालयों के बेवजह चक्कर न लगाने पड़ें, इसका ध्यान रखें। यदि किसी शिकायत का समाधान करने में कोई तकनीकी या अन्य कोई समस्या आ रही है तो सम्बन्धित प्रार्थी को उससे अवगत करवाना भी सुनिश्चित करें।

    यह भी पढ़ें… जरूर निकलेगी ताप्ती चुनरी यात्रा, भले ही मुझे जाना पड़े जेल: निलय डागा

  • Leave a Comment