जरूर निकलेगी ताप्ती चुनरी यात्रा, भले ही मुझे जाना पड़े जेल: निलय डागा

कार्तिक मेलों पर प्रतिबंध को लेकर भाजपा पर हमलावर हुई कांग्रेस

  • उत्तम मालवीय, बैतूल © 9425003881
    मेरा 11 साल का संकल्प है और हर साल की तरह इस साल भी मां ताप्ती चुनरी यात्रा निकलेगी। प्रशासन चाहे तो मुझ पर कार्यवाही करें या जेल भेज दें। हम हमारे त्यौहार उत्साह पूर्वक मनाएंगे। हिंदुत्व का दंभ भरने वाली भाजपा हिन्दू त्यौहारों पर रोक लगा रही है। कार्तिक पूर्णिमा पर जिले भर में लगने वाले मेलों पर भाजपा शासन में प्रतिबंध लगा दिया गया है, जबकि भोपाल में 15 नवम्बर को प्रधानमंत्री मोदी की विशाल रैली है।
    यह बात कांग्रेस विधायक निलय डागा ने प्रेस कांफ्रेंस में कही। प्रेस कांफ्रेंस में जिला कांग्रेस अध्यक्ष सुनील शर्मा ने भी अपनी बात रखी। दरअसल, कार्तिक पूर्णिमा पर लगने वाले मेलों पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। इसको लेकर कांग्रेस भाजपा पर हमलावर हो गई है। कांग्रेस कार्यालय में रविवार को आयोजित पत्रकार वार्ता में कांग्रेस विधायक निलय डागा ने कहा भाजपा अपने आप को हिन्दुओं की पार्टी कहती है और दूसरी ओर वही भाजपा हिंदुओं के त्यौहारों पर प्रतिबंध लगा रही है। यह बहुत निंदनीय बात है। मेले पर लगे प्रतिबंध का कांग्रेस विरोध करती है। प्रशासन कहता है मेला लगने से कोरोना फैलेगा, लेकिन 15 नवंबर को भोपाल के जंबूरी मैदान में प्रधानमंत्री मोदी की विशाल रैली है, जिसमें लाखों लोग शामिल होंगे। इस भीड़ में भी कोरोना फैलने का खतरा है। भाजपा को भी रैली में भीड़ नहीं जुटाना चाहिए। विधायक श्री डागा ने कहा कि भाजपा की राजनीतिक भीड़ में कोरोना नहीं फैलता और आस्था के मेले लगने से कोरोना फैलता है। यह भाजपा का दोहरा चरित्र उजागर हो रहा है।
    कांग्रेस के जिलाध्यक्ष सुनील शर्मा ने कहा कि भाजपा ने मेले पर प्रतिबंध लगाया है वहीं दूसरी तरफ प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम में भीड़ जुटा रहे हैं। यह भाजपा की वोट की राजनीति है। मेले पर लगाए प्रतिबंध को लेकर कांग्रेसी सड़क पर उतर कर विरोध करेगी। श्री शर्मा ने बताया कि अभिनेत्री कंगना रनौत ने विवादित बयान देकर देश के वीर सपूतों का अपमान किया है। भाजपा इसका विरोध नहीं कर रही है। सारणी में जब कंगना राणावत फिल्म बनाने आई थी तभी कांग्रेस ने विरोध किया था, लेकिन भाजपा ने कंगना को सुरक्षा दी थी। कंगना ने विवादित बयान भाजपा के इशारे पर दिया है। कंगना को दिया गया पुरस्कार वापस लेना चाहिए।

  • Get real time updates directly on you device, subscribe now.

    Leave A Reply

    Your email address will not be published.