कांग्रेस विधायक निलय डागा फिर शुरू करेंगे राम मंदिर सहभागिता अभियान, चुना यह खास दिन

राज धर्म के साथ निभाएंगे राम धर्म, श्रीराम मंदिर से सीधे जुड़ सकेंगे श्रद्धालु

  • उत्तम मालवीय, बैतूल © 9425003881
    बैतूल के कांग्रेस विधायक निलय डागा अपने जन्मदिन 10 दिसंबर से अयोध्या में श्री राम मंदिर निर्माण के लिए सहभागिता अभियान पुनः प्रारंभ करेंगे। इस अभियान के साथ-साथ वे विधायक निधि के कार्यों का भूमि पूजन भी करेंगे। इस अभियान के दौरान राज धर्म और राम धर्म का यह अनूठा संगम देखने को मिलेगा। विगत वर्ष कोरोना के चलते यह अभियान स्थगित कर दिया गया था।

    बैतूल विधायक श्री डागा ने अयोध्या में ऐतिहासिक राम मंदिर में अपनी विधानसभा के प्रत्येक नागरिक की सहभागिता का संकल्प लिया था। इसी संकल्प को पूरा करने के लिए विधायक श्री डागा अपने जन्मदिन 10 दिसंबर से अभियान को पुनः प्रारंभ कर रहे हैं। इस संबंध में विधायक श्री डागा का कहना है कि इस अभियान का मुख्य उद्देश्य किसी प्रकार का धन संग्रह नहीं, बल्कि जन-संग्रह है। इससे अधिकाधिक लोग भगवान श्री राम की जन्मभूमि पर बनने वाले मंदिर से तथा मंदिर भक्तों से सीधा जुड़ सकेंगे। इससे वे गर्व से कह सकें कि यह मंदिर हमारा है। यह भक्त के श्रद्धापूर्वक समर्पण का पुनीत अभियान है। इस अभियान में एक- एक रुपए का सहयोग राम मंदिर निर्माण में सहभागिता के लिए रखा गया है।

    त्रिवेणी गौशाला में गौ माता का करेंगे पूजन

    विधायक कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार विधायक श्री डागा 10 दिसंबर को अपने जन्मदिन के अवसर पर सर्वप्रथम राम मंदिर में भगवान राम की आरती के बाद त्रिवेणी गौशाला पहुंचकर गौ माता का पूजन अर्चन कर आशीर्वाद प्राप्त करेंगे। इसके बाद सुबह 11 बजे दादाजी कुटी से पूजन कर राम मंदिर सहभागिता अभियान खंजनपुर मालवीय वार्ड से प्रारंभ करेंगे। सहभागिता अभियान के दौरान श्री डागा शहर में विधायक निधि के कार्यों का भी भूमि पूजन करेंगे।

  • Get real time updates directly on you device, subscribe now.

    1 Comment
    Leave A Reply

    Your email address will not be published.