Neha Bhasin Hairstyle : ट्रेंडसेटर नेहा भसीन अपनी पिंक हेयरस्टाइल से फिर एक बार छा गई हैं!

Neha Bhasin Hairstyle : ट्रेंडसेटर नेहा भसीन अपनी पिंक हेयरस्टाइल से फिर एक बार छा गई हैं!
Neha Bhasin Hairstyle : ट्रेंडसेटर नेहा भसीन अपनी पिंक हेयरस्टाइल से फिर एक बार छा गई हैं!

Neha Bhasin Hairstyle : नेहा भसीन ऐसी शख्स हैं जो फैशन और फैशन के मामले में नए नए प्रयोग करने से कभी नहीं कतराती हैं। वह कभी भी किसी भी तरह से फैसले से नहीं डरती और इसीलिए, इसीलिए हम उन्हें ट्रेंडसेटर भी कह सकते है। वह सिर्फ एक शानदार गायिका ही नहीं है, बल्कि वह महिला सशक्तिकरण का उतम प्रतीक भी हैं। वह अपने गजब के स्टाइल स्टेटमेंट के लिए जानी जाती हैं और एक बार फिर वापस आ गई हैं एक और नया ट्रेंड सेट करने के लिए। (Neha Bhasin Hairstyle)

काफी समय से नेहा भसीन को ब्लॉन्ड हेयरस्टाइल (Neha Bhasin Hairstyle) में देखा गया था। जब कई लोग सोचते होंगे कि हेयर डिपार्टमेंट में कोई प्रयोग नहीं हो सकता, तब एक बार फिर नेहा ने सब को आश्चर्यचकित कर दिया। इस बार, यह स्टाइलिश अदाकारा और गायिका ने अपने बालों को गुलाबी रंग में रंग लिया है और बिना किसी संदेह के, यह उन पे काफी आकर्षक लग रहे है।

अपने नए हेयरस्टाइल (Neha Bhasin Hairstyle) के बारे में नेहा बताती हैं,” मुझे कुछ हटके करना था और इसलिए मैंने ऐसा करने का सोच जो मेने कभी नहीं किया था। हेयरस्टाइल का रंग एक ऐसी चीज है जिस पर नए प्रयोग करना मूजे पसंद है। वहाँ बहुत सारी आत्मविश्वास से भरी महिलाएँ हैं जो अलग-अलग बालों के रंगों में कमाल और आकर्षक लग रही हैं और मुझे यह पसंद है। काफी समय से मैं अपने बालों को गुलाबी करवाना चाहती थी। मैं बस सही समय का इंतजार कर रही थी। मुझे अपने पुराने हेयरस्टाइल के साथ कुछ प्रोजेक्ट और शूट खत्म करने थे और यह महत्वपूर्ण था। जैसे ही यह प्रोजेक्ट्स पूरे हो गए, तो मेने बालों को कलर करवाने के लिए और इंतजार नहीं किया। मुझे मेरे आसपास के लोगों से कुछ अद्भुत प्रतिक्रिया मिल रही है और बहुत सी युवा लड़कियां यह कहने के लिए मेरे पास आई हैं कि वे भी अपने बाल गुलाबी करवाना चाहती हैं। मुझे खुशी है कि उन्होंने मुझे एक फेशन प्रेरणा के रूप में चुना। यह मजेदार है और मैं वास्तव में अपने नए लुक को पसंद कर रही हूं।”

काम के मोर्चे पर, नेहा भसीन को हाल ही में रिलीज हुए उनके नए गाने ‘कुट कुट बजरा’ के लिए जबरजस्त प्रतिक्रियाएं और प्यार मिल रहा है। इतना ही नहीं, उन्होंने फिल्म ‘चिड़ियां दा चंबा’ का शीर्षक गीत ‘चिड़ियां दा चंबा’ भी गाया और इसके लिए उन्हें काफी सराहना मिल रही है।

इस गाने को लोग साल के आदर्श विवाह गान के रूप में भी लोग देख रहे है और अब, उनकी ओर से और भी अधिक दिलचस्प गानों का इंतजार है। अधिक अपडेट के लिए बने रहें और नेहा भसीन को उनके सभी नवीनतम अपडेट के लिए सोशल मीडिया पर फॉलो करते रहें।

“बैतूल अपडेट” व्हाट्सएप चैनल से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें 👇