Leke Prabhu Ka Naam : सलमान की ‘टाइगर 3’ के नए गाने की दिखी झलक, अरिजीत के आवाज सुनने बेकरार हुए लोग

Leke Prabhu Ka Naam, Leke Prabhu Ka Naam teaser, Tiger 3, Tiger 3's Arijit Singh song, Tiger 3 song Leke Prabhu Ka Naam teaser, Tiger 3 Song Leke Prabhu Ka Naam, Leke Prabhu Ka Naam 2023, Leke Prabhu Ka Naam New Song, Tiger 3 New, New song,

Leke Prabhu Ka Naam : सलमान की टाइगर 3 के नए गाने की दिखी झलक, अरिजीत के आवाज सुनने बेकरार हुए लोग
Leke Prabhu Ka Naam : सलमान की टाइगर 3 के नए गाने की दिखी झलक, अरिजीत के आवाज सुनने बेकरार हुए लोग

Leke Prabhu Ka Naam : इन दिनों सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म ‘टाइगर 3’ को लेकर लोगों का दिल जीत रहे है। फिल्म की तीसरी किस्त का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। दर्शक एक बार फिर ‘टाइगर’ और ‘जोया’ को एक साथ देखने के लिए उत्सुक हैं। फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच पहले से ही बज बना हुआ है। इसी बीच सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म ‘टाइगर 3’ के फर्स्ट सॉन्ग ‘लेके प्रभु का नाम’ (Leke Prabhu Ka Naam) का टीजर रिलीज कर दिया गया है। इस गाने को बॉलीवुड के मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह ने अपनी शानदार आवाज दी है।

यहां देखें वीडियो (Leke Prabhu Ka Naam)…

जल्‍द ही रिलीज होगा गाना (Leke Prabhu Ka Naam)

सलमान खान और कटरीना कैफ ‘टाइगर 3’ के पहले गाने पर अरिजीत सिंह की आवाज पर थिरकते हुए दिखाई दिए हैं। फिल्म के पहले गाने ‘लेके प्रभु का नाम’ (Leke Prabhu Ka Naam) का धमाकेदार टीजर सामने आ गया है। सलमान और कटरीना जमकर डांस करते हुए टीजर में नजर आ रहे हैं। यह गाना 23 अक्तूबर को रिलीज होने वाला है। सलमान खान ने सोशल मीडिया पर गाने का टीजर साझा किया है। गाने के टीजर में सलमान-कटरीना पूरे स्वैग में दिख रहे हैं।

फिल्म दिवाली के खास मौके पर होगी रिलीज (Leke Prabhu Ka Naam)

‘टाइगर 3’ में सलमान खान और कटरीना कैफ के अलावा इमरान हाशमी भी नजर आने वाले हैं। ‘टाइगर 3’ का निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है। यह इस साल दिवाली पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म दिवाली के मौके पर 12 नवंबर को रिलीज होगी। फिल्म का दर्शकों को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है। रिपोर्टस के मुताबिक सलमान की टाइगर 3 बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धमाल मचाने वाली है।

खलनायक के किरदार में दिखेंगे इमरान हाशमी (Leke Prabhu Ka Naam)

फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुका है। फैंस को फिल्म का ट्रेलर बेहद पसंद आया है। ट्रेलर देखने के बाद फिल्म देखने के लिए दर्शकों की उत्सुकता और बढ़ गई है। ‘टाइगर 3’ वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की पांचवीं फिल्म है। ‘एक था टाइगर’ और ‘टाइगर जिंदा है’ के बाद ‘टाइगर 3’ सलमान की तीसरी स्पाई थ्रिलर फिल्म होगी। फिल्म में सलमान और कटरीना छह साल के बाद एक बार फिर ‘टाइगर’ और ‘जोया’ की भूमिका में वापसी कर रहे हैं। इस फिल्म में इमरान हाशमी खलनायक के किरदार में नजर आएंगे।

“बैतूल अपडेट” व्हाट्सएप चैनल से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें 👇

Related Articles