Death In Accident : अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत, दोस्त गंभीर

Death In Accident : बैतूल शहर के सदर क्षेत्र में मंगलवार रात्रि में अज्ञात वाहन ने एक मोटर साइकिल को टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। जबकि पीछे बैठा दोस्त गंभीर रूप से घायल है। उसका इलाज चल रहा है।

Death In Accident : अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत, दोस्त गंभीरDeath In Accident : बैतूल। शहर के सदर क्षेत्र में मंगलवार रात्रि में अज्ञात वाहन ने एक मोटर साइकिल को टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। जबकि पीछे बैठा दोस्त गंभीर रूप से घायल है। उसका इलाज चल रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सदर निवासी सूरज पिता संतोष दरवाई (40) मोटर वाइंडिंग का काम करते थे। वहीं उनका भांजा मयूर जयस लॉन में जनरेटर का काम करता है। मयूर कल मौजूद नहीं था तो उसने मामा सूरज को लॉन में काम देखने को कहा था।

सूरज दरवाई

काम खत्म होने के बाद रात करीब 11 बजे सूरज और उनका दोस्त रितेश साहू घर वापस लौट रहे थे। इसी बीच इटारसी रोड पर किसी अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में सूरज और रितेश दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। (Death In Accident)

हादसे की जानकारी रितेश ने तुरंत छोटे भाई को दी, जिसने मौके पर पहुंचकर दोनों घायलों को प्राइवेट वाहन से जिला अस्पताल पहुंचाया। यहां डॉक्टर ने सूरज को मृत घोषित कर दिया। जबकि घायल रितेश को गंभीर हालत में भर्ती कराया गया है। (Death In Accident)

पुलिस ने आज मृतक सूरज का पीएम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अज्ञात वाहन की तलाश कर रही है। (Death In Accident)

देश-दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | Trending खबरों के लिए जुड़े रहे betulupdate.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए सर्च करें betulupdate.com

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *