Death In Accident : हाईवे पर फिर हादसा, एक की मौत, महिला समेत दो गंभीर घायल

Death In Accident : मुलताई। भोपाल-नागपुर नेशनल हाईवे पर मंगलवार को फिर एक हादसा हो गया। इसमें एक बाइक सवार की मौत हो गई। जबकि एक महिला समेत 2 लोग घायल हैं। इससे पूर्व कल रात्रि में एक बाइक सवार वैन से टकरा गया था। इस हादसे में बाइक सवार गंभीर रूप से घायल है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम एनस निवासी हरिराम मालवीय (57), पत्नी उमाबाई (50) के साथ ग्राम बानूर में आयोजित टीका कार्यक्रम में गए थे। मंगलवार शाम को कार्यक्रम में शामिल होकर वे बाइक से घर लौट रहे थे।

इस दौरान शाम 5 बजे हाईवे पर उभरिया और एनस जोड़ के बीच रांग साइड से बाइक लेकर आ रहे सुखलाल उईके (35) निवासी ग्राम उभारिया की बाइक से भिड़ंत हो गई। दुर्घटना में हरिराम, उमाबाई और सुखलाल घायल हो गए।

एंबुलेंस से लाया अस्पताल

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची 108 एम्बुलेंस के पायलट अजाब साहू और ईएमटी मनोज साबले ने तीनों घायलों को उपचार के लिए मुलताई अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने हरिराम मालवीय को मृत घोषित कर दिया। सुखलाल और उमा बाई को हाथ में चोट आने पर बैतूल रेफर किया गया है।

मारुति वैन से टकराया बाइक सवार, गंभीर रूप से हुआ घायल

मुलताई नगर के समीप नेशनल हाईवे 47 पर हवेली रेस्टोरेंट के पास बीती रात एक बाइक सवार युवक मारुति वैन से जा टकराया। जिसके चलते वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे डायल हंड्रेड के माध्यम से मुलताई नगर के सरकारी अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया। जहां पर उसका उपचार किया गया।

मोबाइल के कारण हादसा (Death In Accident)

प्राप्त जानकारी अनुसार पांढुरना ग्राम सिल्लेवानी निवासी 18 वर्षीय दुर्गेश पुत्र देवलू तुमड़ाम बीती रात बालाजीपुरम जा रहा था। इसी बीच हवेली रेस्टोरेंट के पास चलती बाइक पर उसने मोबाइल निकाला। तभी अचानक सामने चल रही मारुति ओमनी से उसकी भिड़ंत हो गई। जिससे वह गिरकर घायल हो गया। उसकी बाइक भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

पुलिस ने करवाया भर्ती (Death In Accident)

दुर्गेश के घायल होने के बाद सूचना डायल हंड्रेड को दी गई। जिसके बाद डायल हंड्रेड मौके पर पहुंची और घायल को मुलताई नगर के सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया। जहां पर उसका प्राथमिक उपचार किया गया।

Zero Shadow Day : एमपी के इस जिले में बुधवार को नहीं दिखेगी परछाई

देश-दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | Trending खबरों के लिए जुड़े रहे betulupdate.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए सर्च करें betulupdate.com

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *