बड़ी खबरें

Betul News: फिर पकड़ाई बड़ी मात्रा में अवैध शराब, टवेरा वाहन में हो रही थी तस्करी

Betul News: Large quantity of illegal liquor caught again, smuggling was taking place in Tavera vehicle.

Betul News: (बैतूल)। लोकसभा चुनाव की आचार संहिता लागू होने के बाद से बैतूल जिले में बड़ी मात्रा में अवैध शराब जब्त हो रही है। बैतूल कोतवाली पुलिस ने एक बार फिर अवैध शराब परिवहन कार्यवाही कर 103 लीटर अवैध शराब जब्त की है। टवेरा वाहन से इस शराब की तस्करी की जा रही थी।

पुलिस ने बताया कि मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई थी कि एक सफेद रंग की टवेरा वाहन में अवैध शराब भरकर बैतूल से चिचोली तरफ जा रही है। मुखबिर की सूचना पर विश्वास कर तत्काल थाना प्रभारी कोतवाली देवकर ण डेहरिया द्वारा खेड़ी सांवलीगढ़ पुलिस चौकी को घेराबन्दी कर उक्त वाहन को पकडने के लिए कहा गया। पुलिस चौकी खेड़ी के स्टाफ द्वारा फोरलेन हाईवे पर नाकेबंदी की गई और एक सफेद टवेरा वाहन को रोकने पर वाहन चालक वाहन को तेजी से भगाकर अखतवाडा तऱफ ले गया।

इस पर पुलिस द्वारा पीछा कर घेराबंदी कर कच्चे रास्ते में वाहन को पकडा गया। टवेरा के चालक से पूछने पर अपना नाम जीतेन्द्र पिता जयराम कवडे निवासी चूनागोसाई बताया। जिसको हिरासत में लिया गया।

टवेरा वाहन क्रमांक MH-23/Y-0368 की तलाशी लेने पर टवेरा में 11 पेटी कागज के कार्टून में बियर एवं एक सफेद प्लास्टिक की बोरी में GENIVS WHISKY के 98 नग मिले। कुल 103 लीटर शराब कीमती 27,350 रूपये व टवेरा वाहन कीमती करीबन 3.5 लाख रूपये की जब्ती की गई।

आरोपी जितेन्द्र ने बताया आरोपी कि गणेश धुर्वे निवासी धनियाजाम की शराब टवेरा में थी जो कोसमी से शराब धनियाजाम ले जाने को बोलकर ड्राइवर को रवाना किया था। आरोपियों के विरुद्ध धारा 34 (2) आबकारी अधिनियम का पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया जाकर अग्रिम विवेचना की जा रही है।

आरोपी गणेश की तलाश की जा रही है जिसे शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उक्त कार्यवाही अनुविभागीय अधिकारी पुलिस बैतुल सुश्री शालिनी परस्ते के मार्ग निर्देशन में उप निरीक्षक इरफान कुरैशी, प्रधान आरक्षक दीपक, आरक्षक अनिल और सैनिक महादेव द्वारा की गई।

देश-दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | Trending खबरों के लिए जुड़े रहे betulupdate.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए सर्च करें betulupdate.com

“बैतूल अपडेट” व्हाट्सएप चैनल से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें 👇

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button