बैतूल में बेकाबू हुआ कोरोना, आज 62 नए पॉजिटिव मिले

  • उत्तम मालवीय, बैतूल © 9425003881
    बैतूल जिले में कोरोना अब बेकाबू होता जा रहा है। आज सोमवार को एक ही दिन में 62 नए मरीज मिले हैं। कल ही जिले में संक्रमितों का आंकड़ा आधा सैकड़ा के पार गया था। अब यह शतक के पार जाकर एक और अर्धशतक के करीब पहुंच गया है।

    यह भी पढ़ें… आज 21 नए पॉजिटिव, एक्टिव केस 85 हुए

    सीएमएचओ डॉ. एके तिवारी ने बताया कि आज 62 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने बताया कि आज 1772 लोगों की रिपोर्ट आई है। इनमें 62 की रिपोर्ट पॉजिटिव है। आज जारी हेल्थ बुलेटिन के अनुसार एक्टिव 81 थे। सोमवार रात्रि में आई रिपोर्ट के बाद एक्टिव केस बढ़ कर 143 हो गए हैं। कोरोना की तेज रफ्तार ने सभी को चिंता में डाल दिया है।

    यह भी पढ़ें… आज 22 पॉजिटिव, 64 पर पहुंचा आंकड़ा

    रविवार रात में जो रिपोर्ट आई थी उसके अनुसार 21 नए मरीज मिले थे। सोमवार सुबह उन्हें सार्वजनिक किया गया था। आज इस तरह पिछले मात्र 24 घण्टों में 83 नए पॉजिटिव मिल चुके हैं। थोड़ी राहत इस बात से है कि कोई भी मरीज गंभीर नहीं है, लेकिन कोरोना की तेज रफ्तार देख सभी सकते में हैं।

    यह भी पढ़ें… एमपी में कोरोना का महाविस्फोट: 24 घण्टे में 1033 केस

    बैतूल शहर में तेजी से बिगड़ रही स्थिति
    कोरोना के मामले में बैतूल शहर में तेजी से स्थिति बिगड़ रही है। आज की रिपोर्ट के अनुसार 13 मरीज बैतूल शहर, 11 आमला, 1 प्रभात पट्टन, 3 चिचोली, 3 शाहपुर, 7 मुलताई, 11 सेहरा, 4 आठनेर, 3 भैंसदेही, 3 घोड़ाडोंगरी और 3 भीमपुर ब्लॉक के हैं।

    यह भी पढ़ें… दोनों डोज लगने पर भी ‘दोबारा’ पॉजिटिव, आज 9 मरीज मिले

  • Related Articles

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *