Minister Kamal Patel : कभी कचौड़ी बेचते थे एमपी के यह मंत्री, खुद सुनाई अपने अतीत की कहानी, सुन कर दंग हुए लोग

This MP minister used to sell shortbread, he himself told the story of his past, people were stunned to hear it


Minister Kamal Patel told the story of his past: मध्य प्रदेश के बैतूल शहर की मशहूर कचौड़ी की दुकान बापू की कचौड़ी में मंगलवार को कृषि मंत्री कमल पटेल और राज्य मंत्री ओपीएस भदौरिया ने पहुंचकर कचौड़ी का स्वाद लिया। उल्लेखनीय है कि कृषि मंत्री जन आशीर्वाद यात्रा में दो दिनी दौरे पर पहुंचे थे।

बापू की कचौड़ी दुकान पर उन्होंने पुराना किस्सा सुनाया कि कुछ समय तक उन्होंने भी कचोडी का व्यवसाय किया। उन्होंने कचौड़ी के व्यवसाय से मंत्री तक के सफर के बारे में बताया। इस अवसर पर बापू की कचौड़ी के संचालक नरेंद्र अरोरा और कुशकुंज अरोरा ने कृषि मंत्री कमल पटेल और राज्य मंत्री ओपीएस भदौरिया का आत्मीय स्वागत किया।


भाजपा कार्यकर्ता आशीष साहू, कुशकुंज अरोरा, आकाश गुप्ता, ऋतिक सोनी के बुलावे पर सरल स्वभाव कृषि मंत्री और राज्य मंत्री ने न्योता स्वीकार किया था। बता दें कि बैतूल आने वाले वीआईपी भी खुद को बापू की कचौड़ी का स्वाद लेने से रोक नहीं पाते हैं।

मंगलवार को कृषि मंत्री कमल पटेल, राज्य मंत्री ओपीएस भदौरिया ने भी बापू की कचौड़ी के व्यंजन का आनंद लिया। इस अवसर पर पंजाबी समाज के वरिष्ठ हरिओम सतीजा, व्यापारी संघ अध्यक्ष बंटी मोटवानी, वरिष्ठ भाजपा सदस्य राजेंद्र साहू, पूर्व कोषाध्यक्ष भागवत चढोकार, नागरिक बैंक अध्यक्ष अतीत पवार, सुधाकर पवार, बृज कपूर, धीरज हिरानी, दीपक सलूजा, आशीष साहू, पंकज वाधवा, टेंट एसोसिएशन सदस्य संतोष ठाकुर, पूरण रायपुरे, शशिकांत साहू एवं आमजन मौजूद रहे।


इसलिए मशहूर है बापू की कचौड़ी

बैतूल गंज के मुख्य बाजार में एक छोटी सी दुकान है। इस दुकान को ही बापू की कचौड़ी कहते हैं। भाजपा नेता आशीष साहू के अनुसार इस दुकान पर कचौड़ी के साथ अन्य व्यंजनों का स्वाद मिलता है। व्यंजनों का अनोखा स्वाद और अपनापन हर किसी को यहां तक लाता है।

Related Articles