Scooty ka Desi Jugad : ‘जुगाड़ वाले बाबा’ धूप से बचने के लिए लगाया गजब का दिमाग, देखें वीडियो

Scooty ka Desi Jugad : भारत में लोग जुगाड़ के सहारे अपने कई काम काफी आसान कर लेते हैं। सोशल मीडिया पर कई वीडियो पहले भी सामने आ चुके हैं, जिनमें लोगों के जरिए कई गए देसी जुगाड़ वाकई में देखने वालों को हैरत में डाल देते हैं। अब सोशल मीडिया पर एक और जुगाड़ से जुड़ा वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में देख सकेंगे कि कैसे दोपहिया सवार शख्स गर्मी से बचने के लिए जुगाड़ करता है। सोशल मीडिया पर एक बाबा जी का वीडियो खूब देखा जा रहा है।

ऐसा जुगाड़ कभी देखा है?

आप सभी को पता है कि इस समय कितनी भीषण गर्मी पड़ रही है। गर्मी से बचने के लिए लोग AC और कूलर अपने घर में ला रहे हैं। मगर यह जुगाड़ को तो घर के अंदर के हो गए। अब जिसे दोपहर में बाहर जाना है और उसके पास AC कार भी नहीं है, वो क्या करे? ऐसे लोग फिर जुगाड़ करते हैं।

सोशल मीडिया पर एक बाबा का वीडियो वायरल हो रहै जिन्होंने अपनी स्कूटी में जुगाड़ कर दिया है। उन्होंने अपनी स्कूटी के पीछे और आगे स्टैंड लगवाया हुआ है। इसके बाद उन्होंने दोनों स्टैंड के ऊपर कपड़ा लगाकर गजब का छत बना दिया है। अब इस छत के बन जाने के कारण उन्हें धूप से राहत मिल रही है।

देखें वीडियो (Scooty ka Desi Jugad)

देश-दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | Trending खबरों के लिए जुड़े रहे betulupdate.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए सर्च करें betulupdate.com

“बैतूल अपडेट” व्हाट्सएप चैनल से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें 👇

Leave a Comment