मनोरंजन अपडेट

Bhool Bhulaiyaa 3: कियारा आडवाणी का पत्‍ता कट, एनिमल के बाद ‘भूल भुलैया 3’ में नजर आएगी तृप्ति डिमरी

Bhool Bhulaiyaa 3: कियारा आडवाणी का पत्‍ता कट, एनिमल के बाद 'भूल भुलैया 3' में नजर आएगी तृप्ति डिमरी
Bhool Bhulaiyaa 3: कियारा आडवाणी का पत्‍ता कट, एनिमल के बाद ‘भूल भुलैया 3’ में नजर आएगी तृप्ति डिमरी

Bhool Bhulaiyaa 3: कुछ दिनों पहले से हॉरर कॉमेडी फिल्‍म ‘भूल भुलैया 3’ (Bhool Bhulaiya 3) को लेकर नई-नई खबरे सामने आ रही है। अब ‘भूल भुलैया 3’ के लिए स्टारकास्ट को चुन लिया गया है। मंजुलिका (Manjulika) के रूप में विद्या बालन (Vidya Balan) की वापसी के बाद अब एक और नया ट्विस्ट सामने आया है। कार्तिक आर्यन ने नई एक्ट्रेस का अनाउंसमेंट किया और कहा कि कियारा आडवाणी को रिप्लेस कर तृप्ति डिमरी Bhool Bhulaiyaa 3 में नजर आएंगी।

बता दें कि संदीप रेड्डी वांगा की फिल्‍म ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर के साथ दिखाई दीं तृप्ति इन दिनों फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं। ‘भूल भुलैया 2’ में जहां कियारा आडवाणी (Kiara Advani) थीं वहीं कियारा की जगह पर अब तृप्ति को लिया गया है।

एक्टर कार्तिक आर्यन ने शेयर की पोस्ट

पिछले हफ्ते ही एक्टर कार्तिक ने ‘अमी जे तोमार’ के कुछ डांस स्टेप्स को कंबाइन कर एक क्लिप शेयर की थी। क्लिप में अरिजीत सिंह और श्रेया घोषाल द्वारा गाया गीत है। वीडियो को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट करते हुए कार्तिक आर्यन ने लिखा, “और ऐसा हो रहा है ओग मंजुलिका और भूल भुलैया की दुनिया में वापस आ रही हैं विद्या बालन, इन का स्वागत करने के लिए बहुत रोमांचित हूं यह दिवाली धूम मचाने वाली है।”

यहां देखें पोस्ट

तृप्ति ने कियारा को किया रिप्लेस!

जहां कियारा को एक नई फिल्म की फ्रेंचाइजी मिली है। वहीं वो दूसरी फिल्म की फ्रेंचाइजी से हाथ धो बैठीं हैं। अब भूल भुलैया 3 में कियारा आडवाणी की जगह फिल्म एनिमल फेम एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी नजर आएंगी। कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम पर खुद इस बात का खुलासा करते हुए तृप्ति को फिल्म में वेलकम किया है। जिसके बाद ये बात तो साफ है कि इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी ही होंगी।

क्या जीत पाएगी ‘भूल भुलैया 3’ फैंस का दिल

भूल भुलैया के पहले दो पार्ट बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रहे। भूल भुलैया 3 भी लोगों की एंटरटेनमेंट की पूरी गारंटी के साथ आ रही है। भूषण कुमार ने फिल्म को लेकर पहले कहा था, “भूल भुलैया’ फ्रेंचाइजी हमारे दिलों में एक विशेष स्थान रखती है और मैं अनीस जैसे रचनात्मक दिमाग और अविश्वसनीय प्रतिभा के साथ इसे आगे ले जाकर बहुत खुश हूं।”

ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई थी ‘भूल भूलैया 2’

पिछले साल तब्बू के शानदार प्रदर्शन के साथ रिलीज हुई कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म भूल भुलैया 2 हिट रही। यह 2022 में रिलीज हुई और भारत में 180 करोड़ से अधिक की कमाई की। फिल्म की डायरेक्शन की बागडोर अनीस बाज्मी के ही हाथ में है। पहले पार्ट के बाद से अक्षय कुमार को ना शामिल कर पाने को उन्हें दुख है। हालांकि उनका कहना है कि ऐसा अक्षय कुमार की व्यस्तता की वजह से हुआ है। वो भविष्य में अक्षय कुमार के साथ काम करना चाहेंगे।

कब रिलीज होगी भूल भुलैया 3?

2022 में रिलीज हुई कार्तिक-कियारा की फिल्म भूल भुलैया 2 बॉक्स ऑफिस पर कमाल की हिट रही थी। रिपोर्ट्स के कार्तिक और तृप्ति स्टारर हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया 3 इस साल दिवाली पर थिएटर में रिलीज होगी। जिसका हर कोई काफी बेसब्री के साथ इंतजार कर रहा है।

देश-दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें |Trending खबरों के लिए जुड़े रहे betulupdate.comसे | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए सर्च करें betulupdate.com

“बैतूल अपडेट” व्हाट्सएप चैनल से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें 👇

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button