सावधान… बैतूल में सक्रिय लुटेरे, रुपयों से भरा बैग छिनने का प्रयास

  • उत्तम मालवीय, बैतूल © 9425003881
    बैतूल शहर में एक बार फिर लुटेरे (robbers) सक्रिय हो गए हैं। वे पलक झपकते ही आपका रुपयों से भरा बैग या गले में मौजूद कीमती गहना उड़ा सकते हैं। मंगलवार रात एक 66 वर्षीय दवा व्यवसायी (drug dealer) के साथ ऐसी ही कोशिश की गई। हालांकि वे इसमें सफल नहीं हो सके। व्यवसायी ने इसकी शिकायत गंज पुलिस थाने (police station) में की है।

    यह भी पढ़ें… घोड़ाडोंगरी में वृद्धा की कुल्हाड़ी मारकर नृशंस हत्या, पैरों की कड़ी लूटी

    दुकान बंद कर जा रहे थे घर वापस
    दवा व्यवसायी राजेश मेहता (Rajesh Mehta) की बैतूल गंज (betul ganj) में हाथी नाला के पास दुकान है। वे मंगलवार की रात 10.30 बजे अपनी दुकान बंद कर घर जा रहे थे। उनका घर टेलीफोन एक्सचेंज (telephone exchange) के पीछे सिविल लाइन (civil line) में है। वे अपनी एक्टिवा से जा रहे थे।

    यह भी पढ़ें…इटारसी की शिक्षिका के गले से लूटी सोने की चेन, बैतूल से यह कनेक्शन

    सफेद एक्टिवा पर सवार थे बदमाश
    वे टेलीफोन एक्सचेंज के बगल से अपने घर के लिए मुड़े ही थे कि सफेद एक्टिवा पर सवार दो बदमाश उनके पास तेजी से पहुंचे। इनमें से एक ने उनके पास रखा रुपयों से भरा बैग छिनने का प्रयास किया।

    यह भी पढ़ें… चोरी लाइव: पानठेले में चोरी करते सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ आरोपी

    दुकान से ही कर रहे थे पीछा
    व्यवसायी की सतर्कता से बदमाश अपनी कोशिश में सफल नहीं हो पाए। उन्होंने अंदेशा जताया है कि सम्भवतः बदमाशों द्वारा दुकान से ही उनका पीछा किया जा रहा था। उन्होंने इसकी लिखित शिकायत गंज पुलिस थाने में रात को ही की है। ताकि कोई अन्य व्यक्ति इनका शिकार न बन सके।

    यह भी पढ़ें… परिवार गया था शादी में, इधर चोरों ने कर दिया हाथ साफ

  • Related Articles

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *