शादी के बाद धूं-धूं कर जल उठा टैंट, खाक हुईं दो मोटर साइकिलें, महिला झुलसी

  • उत्तम मालवीय, बैतूल © 9425003881
    बैतूल के रामनगर क्षेत्र में रविवार रात में 2 स्थानों पर आग लगने की घटनाएं हुईं। इनमें एक स्थान पर सगाई और दूसरे स्थान पर शादी का कार्यक्रम था। दोनों ही जगह कार्यक्रम हो जाने के बाद घटना हुई। आग लगने से 2 मोटर साइकिलें खाक हो गई वहीं टैंट भी जल गया। अन्य सामान भी जल गया जिससे खासा नुकसान हुआ है। दूसरी ओर आग बुझाते समय एक महिला भी झुलस गई।

    जानकारी के अनुसार रामनगर क्षेत्र के ढीमर मोहल्ले में रहने वाले राजू किरोदे की बेटी की सगाई का कार्यक्रम था। कार्यक्रम होने के बाद सभी लोग घर में सो गए। अचानक ही घर के बाहर लगे टैंट में आग लग गई जिससे वहां खड़ी दो मोटर साइकिलें और टैंट जल गया। स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाया गया। आग बुझाते समय एक महिला भी आग में झुलस गई। इस घटना में काफी नुकसान हुआ है।

    इसी क्षेत्र में आग लगने की दूसरी घटना भी घटित हुई। दिलीप यादव की बेटी की शादी थी। शादी संपन्न होने के बाद कुछ लोग घर के भीतर सो गए और कुछ रिश्तेदार बाहर बैठे थे। यहां भी टैंट में आग लग गई। आग लगने से हड़कंप मच गया और स्थानीय लोगों ने यहां भी आग पर काबू पाया। दोनों घटनाओं की गंज पुलिस थाना में सूचना दी गई थी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई थी।

  • Leave a Comment