वाहन चोर गिरफ्तार, चोरी की गई 4 मोटर साईकिलें हुईं आरोपी के पास से बरामद

  • उत्तम मालवीय, बैतूल © 9425003881
    चिचोली पुलिस ने एक शातिर वाहन चोर को गिरफ्तार कर उसके पास से चोरी की 4 मोटर साइकिल बरामद की है। आरोपी ने यह मोटर साईकिलें हाल ही में विभिन्न स्थानों से चुराना बताया है। यह मोटर साइकिल पुलिस ने जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

    थाना प्रभारी चिचोली अजय सोनी व उनकी टीम के द्वारा वाहन चोरों की पतारसी के दौरान 1 दिसम्बर को मुखबिर सूचना प्राप्त हुई थी कि एक शातिर वाहन चोर, चोरी की मोटर सायकल पर अवैध हथियार सहित चिचोली तरफ आ रहा है। उक्त सूचना के आधार पर चंडी जोड हरदा रोड पर नाकाबंदी के दौरान मुखबिर द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर बदमाश ओमप्रकाश पिता श्रीपाल उइके (25) निवासी सूरजपुर थाना सिवनी मालवा को मोटर सायकिल सहित पकड़ा गया। उसकी तलाशी के दौरान उसकी कमर के पास खोसकर रखा गया एक अवैध धारदार चाकू तथा चोरी की एक टीवीएस मोटर सायकल बरामद की गई। यह उसने कुछ दिन पूर्व फौजी ढाबा हरदा रोड से चुराना बताया। वापसी पर थाना चिचोली में आरोपी ओमप्रकाश के विरुद्ध अपराध धारा 25 आर्म्स एक्ट का कायम किया गया।

    आरोपी से पूछताछ के दौरान थाना चिचोली के अपराध क्रमांक 643/21 धारा 379 में चोरी की गई मोटर सायकल जप्त की गई तथा अन्य तीन अन्य मोटर सायकल भी उसकी निशानदेही पर बरामद की गई। एक मोटर सायकल बजाज डिस्कवर थाना टिमरनी के ग्राम भादूगांव से, दूसरी मोटर सायकल हीरो होंडा स्पलेंडर होशंगाबाद पुलिया के पास से तथा तीसरी बजाज डिस्कवर मोटर सायकल चूनाहुजूरी के पास बीजादेही से चुराना बताया है। इस प्रकार आरोपी के कब्जे से चुराई गई कुल 4 मोटर सायकिलें अभी तक जप्त की जा चुकी हैं।

    इस सफलता में थाना प्रभारी चिचोली अजय कुमार सोनी व थाने के स्टाफ सउनि मुलायम सिंह मोर्य, प्रधान आरक्षक जाकिर खान, आरक्षक आर सुरजीत जाट, दिलीप डुडवे, गौरीशंकर की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

  • Leave a Comment