राजेश की दरियादिली से अब चौके-छक्के जड़ सकेंगे सर्वेश और आकाश (देखें वीडियो)

  • उत्तम मालवीय (9425003881)
    बैतूल।
    समर्पण भाव से हमेशा सेवा के लिए तत्पर रहने वाले समाजसेवी एवं वरिष्ठ भाजपा नेता राजेश आहूजा ने आज राज्य स्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट खेलने वाले दो मूक बघिर खिलाड़ियों को नकेद सहायता राशि प्रदान की है। इससे अब यह खिलाड़ी प्रतियोगिता में शामिल होकर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए चौके-छक्के जड़ सकेंगे। श्री आहूजा की दरियादिली से मायूस हो चुके इन खिलाड़ियों के चेहरे पर खुशियां तैर गई।

    दरअसल, मध्याचंल क्रिकेट बधिर समिति के तत्वाधान पर सेकंड ओडीआई मध्यप्रदेश जोन क्रिकेट चैंपियनशिप का आयोजन 3 से 5 दिसंबर तक इंदौर में किया जा रहा है। इसमें इंदौर में अध्ययनरत मूक बधिर बैतूल के शंकर नगर निवासी सर्वेश पुत्र जगदीश मालवी एवं आकाश पुत्र सुखराम हजारे निवासी डहरगांव का चयन हुआ है। मध्यांचल क्रिकेट बधिर समिति इंदौर के जनरल सेक्रेट्री मनीष मिश्रा ने वरिष्ठ भाजपा नेता एवं समाजसेवी राजेश आहूजा से संपर्क कर दोनों खिलाड़ियों के प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए आर्थिक सहयोग देने का अनुरोध किया था।
    उम्दा प्रदर्शन कर करों जिले का नाम रोशन: आहूजा
    श्री आहूजा ने आज इन खिलाड़ियों को अपने आदित्य होंडा शोरूम बुलाकर क्रिकेट कीट खरीदने के लिए नकद सहयोग राशि प्रदान करते हुए प्रतियोगिता में उम्दा प्रदर्शन कर जिले एवं प्रदेश का नाम रोशन करने के लिए शुभकामनाएं दी। इस मौके पर आदित्य होंडा के आदित्य आहूजा भी मौजूद थे।

  • Leave a Comment