भीषण हादसा: नेशनल हाइवे पर पेड़ से टकराई कार, चार की मौत, दो गंभीर

  • उत्तम मालवीय, बैतूल © 9425003881
    बैतूल-इंदौर नेशनल हाइवे पर गुरुवार सुबह एक बड़ा हादसा हुआ है। चिचोली से 6 किलोमीटर दूर जोगली शुगर मिल के पास एक कार अनियंत्रित होकर आम के पेड़ से टकरा गई। इस भीषण हादसे में चार लोगों की मौत हो गई जबकि दो लोग गम्भीर हैं। दोनों घायलों को चिचोली से जिला अस्पताल रैफर किया गया है। जिला अस्पताल से भी दोनों को भोपाल रैफर कर दिया है। कार सवार एक शादी समारोह से लौट रहे थे।

    108 एम्बुलेंस सेवा के योगेश पवार ने हादसे की जानकारी देते हुए बताया कि टेमागांव से एक विवाह समारोह में शामिल होकर राजू चडोकार, रीता पत्नी राजू चडोकार, गोलू घोड़की, हेमलता, दीपा पत्नी बलवंत कुंभारे, लक्की पिता गोलू घोड़की कार क्रमांक एमपी-09/सीजे-7018 से लौट रहे थे। इस बीच उनकी कार जोगली शुगर मिल के पास अनियंत्रित होकर आम के पेड़ से टकरा गई। इस हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक घायल ने अस्पताल में दम तोड़ा। मृतकों में 3 पुरुष और 1 महिला शामिल हैं।

    सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस एवं 108 की सहायता से कार में फंसे मृतकों के शवों को बाहर निकाला गया। एक की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। वहीं 2 लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

    मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए चिचोली के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में रखे गए हैं। दोनों घायलों को जिला अस्पताल बैतूल रेफर कर दिया गया है, जिनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। जिला अस्पताल से भी दोनों घायलों को भोपाल रैफर कर दिया है।

    इस हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए हैं और वह बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि हादसा कितना भीषण रहा होगा। कार में सवार मृतक और घायल भडूस, झल्लार के पास स्थित गोरेगांव और इंदौर निवासी बताए जा रहे हैं।

  • Related Articles

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *