बैतूल में शिवसैनिकों ने किया पुतला दहन, यह हैं इनकी मांगें

  • उत्तम मालवीय, बैतूल © 9425003881
    दवाइयों को महंगे दामों पर बेचने और कालाबाजारी किए जाने के विरोध में आज शिवसेना ने दिलबहार चौक पर पुतला दहन किया। इस दौरान उन्होंने दवाइयों की उचित मूल्य पर उपलब्धता कराने और कालाबाजारी करने वालों पर सख्त कार्यवाही की मांग की।

    शिव सेना जिला अध्यक्ष विजेंद्र गोले ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष ठानेश्वर महावर के निर्देश पर प्रदेश भर में दवाइयों की हो रही कालाबाजारी पर अंकुश लगाने अभियान शुरू किया गया है। इसी के तहत आज शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने दिलबहार चौक पर कालाबाजारी के खिलाफ पुतला दहन कर उचित कार्रवाई किए जाने की मांग की।

    श्री गोले ने बताया कि कुछ विक्रेता लोगों की मजबूरी का फायदा उठाकर अधिक दामों में दवाइयों की बिक्री करने के साथ ही कालाबाजारी भी करते हैं। ऐसे लोगों पर जब तक प्रकरण दर्ज नहीं होता शिवसेना द्वारा विरोध दर्ज किया जाएगा। श्री गोले ने शिवसेना के समस्त पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं का पुतला दहन कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए आभार माना है। इस अवसर पर मीडिया प्रभारी रिंकू सक्सेना, नगर उपाध्यक्ष रोहित सावनेर, नगर महामंत्री आकाश चौबे, टिगरिया ग्रामीण अध्यक्ष अरूण गुजरे, कार्यकर्ता मोनू बडकर, सुरेश नामदेव, दीपक नामदेव, महेश धुर्वे, शिवपाल गंगारे, गोलू मरकाम, महेंद्रपाल यादव, जित्तू पंवार और नामदेव खाड़े प्रमुख रूप से उपस्थित थे।

  • Leave a Comment