बैतूल में एक और कोरोना पॉजिटिव, लगातार बढ़ रहा खतरा

  • उत्तम मालवीय, बैतूल © 9425003881
    बैतूल शहर में कोरोना (Covid-19) का खतरा लगातार बढ़ता जा रहा है। एक महिला के संक्रमित होने के बाद अब शहर में स्थित एक राष्ट्रीय कृत बैंक के कर्मचारी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव (Positive) आई है। इससे बैंक में हड़कंप मच गया है। एहतियात के तौर पर आज बैंक की शाखा बंद रखी गई है और पूरे स्टाफ द्वारा टेस्ट कराया जा रहा है।

    बड़ा खतरा: जिले में 5 और कोरोना मरीज मिले, एक्टिव केस बढ़कर 9 हुए

    प्राप्त जानकारी के अनुसार बैतूल गंज स्थित बैंक ऑफ महाराष्ट्र (Bank of maharashtra) की शाखा में पदस्थ एक कर्मचारी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। यह खुलासा होते ही बैंक में हड़कंप मच गया। तत्काल ही आज बैंक बंद रख पूरी शाखा को सैनिटाइज करवाने और सभी के टेस्ट करवाने का निर्णय लिया गया। आज सुबह जब ग्राहक पहुंचे तो बैंक से उन्हें बताया गया कि आज बैंक बंद रहेगी और सेनिटाइज करवाने के बाद कल खोली जाएगी। बैंक के शाखा प्रबंधक द्वारा बैंककर्मी की रिपोर्ट पॉजिटिव आने की पुष्टि की गई है।

    बैतूल में एक और कोरोना पॉजिटिव, एक्टिव केस बढ़कर हुए दो

    गौरतलब है कि पिछले कुछ समय से जिले में लगातार कोरोना मरीज मिल रहे हैं। पिछले दिनों बैतूल शहर में भी एक महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। अब एक और मरीज मिल गया है। इसके साथ ही अब जिले में एक्टिव केस बढ़कर 5 हो गए हैं।

    25 से 30 जनवरी के बीच रहेगा कोरोना की तीसरी लहर का पीक, बच्चों को सुरक्षित रखने यह करें

  • Leave a Comment